शिवराज के जन्मदिन पर आदिवासियों को BJP नेता की सलाह- शराब बनाकर बेचो और खूब पैसे कमाओ

0
34
Webvarta Desk: सोशल मीडिया पर इन दिनों बीजेपी के एक नेता जी का वीडियो (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेताजी आदिवासियों से शराब न पीने की अपील कर रहे हैं।

हालांकि, वीडियो के अगले हिस्से में वह आदिवासियों को शराब बनाकर बेचने की सलाह देते दिख रहे हैं। मध्य प्रदेश के बीजेपी नेता अनिल पांडे (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) का या वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बीजेपी नेता अनिल पांडे इस वीडियो (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) में आदिवासियों से कह रहे हैं कि वह शराब बेचकर इससे पैसे कमाएं, लेकिन इसे खुद न पिएं और न ही अपने बच्चों को इसे पीने दें।

शिवराज के जन्मदिन पर दी ये सलाह

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के जेरा खास गांव का बताया जा रहा है। दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान का जन्मदिन मनाने बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल पांडे (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) अपने समर्थकों के साथ आदिवासियों के बीच पहुंचे थे।

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि आदिवासी शराब जरूर बनाएं और बेचें, लेकिन इसे न तो खुद पिएं और न ही अपने बच्चों को पीने दें। उन्होंने कहा कि शराब बेचकर मिलने वाले पैसों से वह अपने बच्चों को खूब पढ़ाएं।

लोगों को दिलाई शराब न पीने की शपथ

एक तरफ अनिल पांडे (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) लोगों को शराब न पीने को लेकर शपथ दिला रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वह उन्हें अवैध रूप से शराब बनाकर बेचने की सलाह दे रहे हैं। जिस गांव में अनिल पांडे अवैध शराब बनाकर बेचने की सलाह दे रहे थे, उनकी पत्नी सिमता उस गांव की सरपंच भी हैं।

सीएम के शराबबंदी अभियान पर लगाया बट्टा

बीजेपी नेता अनिल पांडे (BJP Leader Anil Pandey Video Viral) की इस तरह की इस अपील के बाद सीएम शिवराज सिंह के शराबबंदी के मिशन पर बट्टा लगता नजर आ रहा है। कुछ दिनों पहले सीएम शिवराज सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा था कि अगर लोग शराब नहीं खरीदेंगे तो शराब बेचने वाले खुद ही पीछे हटना शुरू कर देंगे।

सीएम ने लोगों से राज्य को शराब मुक्त बनाने में सहयोग मांगा था। लेकिन बीजेपी नेता सीएम के बयान के बिल्कुल उलट लोगों को शराब बेचने के लिए उकसा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here