बड़ी खबर! कार में कोकीन लेकर जा रही थी BJP की युवा नेता पामेला गोस्वामी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
169
Webvarta Desk: भाजपा की युवा नेता पामेला गोस्वामी (BJP Youth Leader Pamela Goswami) को शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वह अपनी कार के अंदर कोकीन लेकर जा रही थी। पुलिस ने उनके दोस्त प्रोबिर कुमार डे को भी न्यू अलीपुर इलाके में एनआर एवेन्यू से गिरफ्तार किया है।

भाजपा युवा मोर्चा के पर्यवेक्षक और हुगली जिले के महासचिव पामेला गोस्वामी (BJP Youth Leader Pamela Goswami) को कोलकाता के न्यू अलीपुर से कई लाख रुपये के कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया। नेता की कार में बड़ी मात्रा में अवैध ड्रग्स मिला था। भाजपा नेता को न्यू अलीपुर से गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस को पहले से ही पामेला के ड्रग की लत के बारे में जानकारी थी। उनके करीबी सहयोगी और भाजपा नेता प्रबीर कुमार डे को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने चेकिंग के दौरान न्यू अलीपुर में सड़क पर उनकी कार को रोका और उसकी तलाशी ली और पामेला के बैग और कार से 100 ग्राम कोकीन बरामद की।

पकड़ी गई कोकीन की कीमत बाजार में लाखों रुपये के आसपास है। उनके साथ एक केंद्रीय सुरक्षा बल का जवान भी था, जो उनकी सुरक्षा में तैनात था। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here