ताजमहल में बम रखा है.. आर्मी भर्ती रद्द होने से नाराज युवक के एक कॉल से मचा हड़कंप

0
263
Webvarta Desk: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra News) में उस समय हड़कंप मच गया जब यहां ताजमहल (Taj Mahal) को ब’म से उड़ाने की धम;की मिली। मौके पर भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची है। ताजमहल से पर्यटकों को बाहर निकाला गया है और सारे गेट बंद करके चप्पे-चप्पे पर जांच की जा रही है।

सुबह पुलिस हेल्पलाइन नंबर 112 पर किसी ने फोन करके ताजमहल (Taj Mahal) को ब’म से उड़ाने की धमकी दी। फोन करने वाले ने कहा कि ताजमहल के अंदर विस्फोटक है जो कुछ देर में फट जाएगा। सूचना पर तत्काल आगरा पुलिस को अलर्ट किया गया।

पर्यटकों को निकाला गया बाहर

मौके पर भारी पुलिस फोर्स पहुंचा और सीआईएसएफ के साथ ताजमहल (Taj Mahal) के अंदर मौजूद सारे पर्यटकों को बाहर निकाला गया। पर्यटक पैनिक न हों इसलिए उन्हें कुछ नहीं बताया गया लेकिन अचानक उन्हें इस तरह बाहर निकालने और पुलिस फोर्स को देखने के बाद लोग डर गए और खुद ही जल्दी-जल्दी बाहर की ओर भागने लगे। हालांकि सुबह होने के कारण ताजमहल में ज्यादा भीड़ नहीं थी इसलिए पुलिस को बहुत मशक्कत नहीं करनी पड़ी।

चप्पे-चप्पे की हुई तलाश

ताजमहल से पर्यटकों को बाहर करने के बाद उसके दोनों मुख्य प्रवेश द्वार बंद कर दिए गए और अंदर चप्पा-चप्पा खंगाला गया। इधर पुलिस ने उस नंबर को ट्रेस किया जिससे ताजमहल में बम की सूचना का कॉल आया था।

आर्मी भर्ती रद्द होने से नाराज युवक ने की थी फेक कॉल

पुलिस सूत्रों ने बताया कि नंबर ट्रेस करने पर पता चला कि कॉल करने वाला फिरोजाबाद का है। आगरा पुलिस ने फिरोजाबाद पुलिस प्रशासन को अलर्ट किया। वहां एक युवक को धरा गया। बताया जा रहा है कि युवक आर्मी भर्ती रद्द होने की वजह से नाराज था और इसी वजय से उसने फेक कॉल की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here