कलेक्टर के आदेश की खिल्लियां, सीएमओ सहित तमाम कर्मचारी ग्वालियर से कर रहे हैं अप डाउन

0
155
corona
Source : Google

ग्वालियर/भिण्ड, 21 अप्रैल (मुकेश शर्मा)। कोरोना महामारी के चलते भिण्ड कलेक्टर डॉ सतीश कुमार एस के द्वारा 26 अप्रैल तक जिले में लॉकडाउन घोषित किया गया है। जिसके अंतर्गत सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारियों को भिंड जिला छोड़कर नहीं जाने का आदेश भी जारी हुआ है परंतु गोहद नगर पालिका के मुख्य नगरपालिका अधिकारी रामप्रकाश जगनेरिया सहित नगरीय प्रशासन विभाग के अधिकांश अधिकारी कर्मचारी कलैक्टर के आदेश की धज्जियां उड़ा रहे हैं। अधिकतर कर्मचारी ग्वालियर से अप डाउन करते हैं।

नगर पालिका गोहद के सभी इंजीनियर एवं अधिकांश कर्मचारी ग्वालियर से अप डाउन कर ड्यूटी कर रहे हैं यह सिलसिला आज से नहीं है वल्कि वर्षों से चला आ रहा है कलेक्टर हर बार मुख्यालय पर रोकने का आदेश निकालते हैं परंतु आदेश का पालन आज तक नहीं हुआ।

मुख्यालय पर रुकने मैं नगरपालिका ही नहीं राजस्व विभाग के बाबू, जल संसाधन विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग कृषि विभाग, पीएचई विभाग, महिला बाल विकास, शिक्षा विभाग, विद्युत मंडल, बैंकों के अधिकारी कर्मचारी, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी कर्मचारी, जनपद पंचायत के अधिकांश कर्मचारी, राजस्व विभाग के सभी आरआई व पटवारी व बाबू रोजाना शाम ढलते ही ग्वालियर की ओर कूच कर जाते है और दूसरे या तीसरे दिन ड्यूटी पर आते हैं।

मजे की बात तो यह है कि इसकी जानकारी गोहद एसडीएम शुभम शर्मा को भी है परंतु वह इन लोगों का कुछ नहीं बिगाड़ सकते। मुख्यालय पर केवल पुलिस प्रशासन, एसडीएम, तहसीलदार ही मौजूद रहते है बकाया के सभी विभागों के अधिकारी कर्मचारी शाम ढलते ही ग्वालियर चले जाते हैं।

इनका कहना है
कौन-कौन मुख्यालय पर नहीं रुक रहा है मैं चेक करा लेता हूं।
-शुभम शर्मा, एसडीएम गोहद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here