दिल्ली सरकार न तो खुद काम करती है न करने देती है : नेहा शालिनी दुआ

0
460
Neha Shalini Dua

नई दिल्ली, 15 मई (वेबवार्ता)। बीते बृहस्पतिवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने कहा कि जिन कंपनियों को केन्द्र सरकार ने वैक्सीन बनाने के आर्डर दिये वह मोटा मुनाफा कमा रही हैं। जैन ने यह भी कहा कि यदि केन्द्र, राज्य सरकारों व केन्द्र प्राइवेट अस्पतालों के मौजूदा दर लागू रही तो दवा बनाने वाली दोनों कंपनियों, सीरम इंस्टीट्यूट व भारत बॉयोटेक को 16-16 हजार करोड का फायदा होगा।

इस ब्यान पर भारतीय जनता पार्टी की नेत्री नेहा शालिनी दुआ ने कहा है कि ‘शर्म आती है ऐसे लोगों पर जो न तो खुद काम करते हैं और न ही दूसरों को करने देते हैं। मोदी सरकार अपने स्तर पर हर पहलुओं को मध्यनजर रखते हुए बेहतर काम कर रही है लेकिन पता नही दिल्ली सरकार के मंत्रि यों को क्या हो गया कि वह राज्य को संभालने के बजाय केन्द्र सरकार पर तथ्यहीन ब्यान दे रही है।

उन्होंने आगे कहा कि वह इस तरह के ब्यान देकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन कोरोना काल के संकट ने केजरीवाल एंड कंपनी की पोल खोल कर दी। कोई मुद्दा नही हैं लेकिन दूसरों के कामों में बिना वजह टांग अडाकर केवल जनता को गुमराह करके केजरीवाल सरकार हर रोज अपनी इज्जत कम करती जा रही है। कम से कम ऐसी स्थिति में तो काम करना चाहिए। दिल्ली सरकार का कितना घटियापन है कि मौंतो व मानव जीवन पर संकट के समय पर भी राजनीति कर रही है।‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here