ममता बनर्जी ने PM मोदी पर विवादित बयान- देश के सबसे बड़े दंगाबाज, उनके साथ ट्रंप से भी बुरा होगा

0
255
Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में BJP और TMC के बीच चुनाव (West Bengal Election) से पहले जुबानी जंग तेज हो गई है। राज्य विधानसभा चुनाव से पहले सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बीच तुलना करते हुए एक विवादित टिप्पणी की है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘सबसे बड़ा दंगाबाज’ करार देते हुए कहा कि उनकी किस्मत पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से भी बुरी होगी। हुगली जिले के शाहगंज में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी और गृह मंत्री अमित शाह पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं।

‘मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर रहूंगी’

सभा के दौरान उन्होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदी देश के सबसे बड़े दंगाबाज हैं….ट्रंप के साथ जो हुआ, उनके (मोदी के) साथ उससे भी बुरा होगा। हिंसा से कुछ हासिल नहीं किया जा सकता।’ बनर्जी ने कहा, ‘मैं विधानसभा चुनाव में गोलकीपर रहूंगी और तुम (BJP) एक भी गोल नहीं कर पाओगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।’

अभिषेक बनर्जी से हुई पूछताछ की निंदा

मुख्यमंत्री ने कोयले की हेराफेरी से जुड़े एक घोटाले के सिलसिले में तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी की पत्नी से सीबीआई पूछताछ की भी निंदा की और कहा कि यह ‘हमारी महिलाओं का अपमान’ था। इस बीच क्रिकेटर मनोज तिवारी और कई बंगाली अभिनेता रैली में ममता बनर्जी की मौजूदगी में टीएमसी में शामिल हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here