Rajasthan: खेलते समय झुंझुनूं-बीकानेर में हादसा, 8 बच्चों की मौत, CM गहलोत ने जताया दुख

0
259
Webvarta Desk: राजस्थान (Rajasthan) के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र के चिराना गांव और बीकानेर (Bikaner) जिले के नापासर थाना क्षेत्र के हिमतासर गांव में खेलते समय आठ बच्चों की मौत हो गई। जबकि कुछ बच्चों के घायल होने की जानकारी है। घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने दुख प्रकट करते हुए घायल बच्चों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

CM अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने ट्वीट करते हुए कहा कि हिमतासर गांव, नापासर (बीकानेर) और चिराना गांव, उदयपुरवाटी (झुंझुनू) में खेलते समय हुए हादसों में 8 बच्चों की मृत्यु हृदयविदारक व दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। घायल बच्चे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

ये है मामला

झुंझुनूं में शनिवार शाम को मिट्टी ढहने से तीन बच्चों की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा घायल हो गया। पुलिस ने रविवार को बताया कि चार बच्चे मिट्टी के टीले के नीचे सुरंगनुमा घर बनाकर खेल रहे थे, तभी अचानक मिट्टी ढह जाने से चारों बच्चे उसमें दब गये। उन्होंने बताया कि चारों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीन बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों की पहचान सात वर्षीय प्रिंस, सुरेश और 10 वर्षीय सोना के रूप में की गई है और घायल बालक को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद रविवार को शव परिजनों को सौंप दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here