पुलिस ने सट्टा चलाने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा जेल , सट्टा किंग मौके से फरार

0
27

वेबवार्ता संवाददाता, शाहजहांपुर 8 जून (रामनिवास शर्मा मैथिल)। शाहजहांपुर जिले के थाना जलालाबाद पुलिस द्वारा सट्टे की खाईबाडी करते हुए 02 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर 2000 रुपये की नकदी व सट्टा पर्ची, रजिस्टर, मोबाइल बरामद किये।

स्थानीय पुलिस ने काशीराम कॉलोनी से मनसू पुत्र मत लूब एवं फजीलत पुत्र हसरत निवासी मोहल्ला यूसुफजई को सट्टा चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दोनों युवक के पास से सट्टा पर्ची दो हजार की नगदी डायरी पेन मोबाइल बरामद किए हैं।

बताया जा रहा है यह लोग सटटा का धंधा पूरे नगर में फैलाए हुए हैं जबकि इनका एक मेन गुर्गा मौके से भागने में सफल रहा पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

ज्ञात रहे कि जलालाबाद नगर व देहात क्षेत्र में इन दिनों सट्टे का कारोबार चरम पर है नगर में ही रहने वाला सट्टा किंग अपने गुर्गों से लगातार नगर के विभिन्न इलाकों में ग्रामीण इलाकों में सट्टा लगवा रहा है।

सट्टा लगाने वाले गुर्गे सरैया मोड़ श्रीराम टॉकीज के पास डिग्री कॉलेज के पास याकुबपुर चौराहा गुनारा 12 पत्थर के पास अस्पताल के पास काकोरी मैदान पर रोडवेज बस स्टैंड पर सट्टा किंग के गुर्गे शाम ढलते ही सट्टे की पर्ची बनाते देखे जा सकते हैं सट्टा किंग के तार काफी ऊपर तक जुड़े हैं रसूखदार लोगों में बैठे होने के कारण पुलिस उस तक पहुंचने का प्रयास नहीं कर रही है।

बंदर वाले खेल के चलते सट्टे का कारोबार चरम पर पहुंच गया है इससे एवं परिवार बर्बाद हो चुके हैं नशे की लत में डूबे युवा जल्दी अमीर बनने के चक्कर में सट्टे के कारोबार में लिप्त हैं लोगों का मानना है कि इस सट्टे के कारोबार से जुड़े हुए लोग खुद तो तबाह होते हैं बल्कि अपने परिवार को भी ले डूबते हैं सट्टा बंद कराए जाने को लेकर तमाम संभ्रांत लोगों ने उच्चाधिकारियों को पत्र भेजकर नगर में सट्टा चलाया जाना और सट्टा चलाने वाले लोगों को पकड़कर जेल भेजे जाने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here