दिनेश त्रिवेदी के BJP में शामिल होने से भड़की TMC, कहा- पार्टी के साथ विश्वासघात किया

0
44
Webvarta Desk: पूर्व रेल मंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के पूर्व राज्यसभा सांसद दिनेश त्रिवेदी (Dinesh trivedi Joins BJP) शनिवार को बीजेपी में शामिल हो गए हैं। त्रिवेदी के बीजेपी में शामिल होने के कुछ ही समय बाद तृणमूल कांग्रेस की तरफ से पहली प्रतिक्रिया सामने आई है।

तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने आरोप लगाया कि दिनेश त्रिवेदी (Dinesh trivedi in BJP)ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के साथ विश्वासघात किया। बता दे कि दिनेश त्रिवेदी (Dinesh trivedi in BJP) ने पिछले महीने राज्यसभा से इस्तीफा देते हुए कहा था कि वह तृणमूल कांग्रेस में घुटन महसूस कर रहे हैं।

TMC ने लगाया विश्वासघात का आरोप

दिनेश त्रिवेदी (Dinesh trivedi in BJP) के बीजेपी में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि पिछले कई सालों में उन्होंने कुछ नहीं कहा। अब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले उन्हें पार्टी से शिकायत हो गई। उन्होंने राज्य की जनता के साथ विश्वासघात किया है।

घोष ने आरोप लगाया कि त्रिवेदी (Dinesh trivedi in BJP) पार्टी में कई पदों पर रहे और उन्हें कई जिम्मेदारियां दी गईं। इस समय जब पार्टी के लिए कुछ करने का समय आया तो उन्होंने विश्वासघात किया। वहीं, तृणमूल कांग्रेस सांसद सौगत राय ने कहा कि त्रिवेदी जैसे लोगों ने अपने कार्यकाल में सत्ता का आनंद लिया और चुनाव के समय पार्टी छोड़ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here