लोगों को वैक्सीनेशन की सुविधा देने के लिए 5000 और नई ख़ुराकों का स्लाट बढ़ाया : डिप्टी कमिश्नर

0
32
pfizer-corona

-एक घंटे में को-वैक्सीन की 1000 ख़ुराकें बुक

-जिला प्रशासन के पायलट प्रोजैक्ट को लोगों ने सराहा

जालंधर, 30 मई (अश्विनी ठाकुर)। जिला प्रशासन की तरफ से शहर में लोगों को सही मूल्यों पर कोविड वैक्सीन उपलब्ध करवाने के लिए शुरू किये गए पायलट प्रोजैक्ट को स्वीकृति मिली है और आनलाइन बुकिंग शुरू होते ही एक घंटे में 1000 वैक्सीन के स्लाट बुक हो गए।

अपनी प्रकार के अलग प्रोजैक्ट को स्वीकृति मिलने पर ज़िला प्रशासन की तरफ से सोमवार से इसमें और 5000 नई ख़ुराकों के स्लाट को जोड़ने का फ़ैसला लिया गया है और को-वैक्सीन की ख़ुराकों के नए स्लाट को ज़िला राहत सोसायटी की तरफ से खरीदा जायेगा।

इस सम्बन्धित जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर जालंधर घनश्याम थोरी ने बताया कि इस पायलट प्रोजैक्ट के अंतर्गत कोई भी व्यक्ति जिसकी आयु 18 वर्ष से अधिक है, आनलाइन लिंक पर 500 रुपए और टैक्स के सही मूल्य पर बुक कर सकता है और यही दवा निजी अस्पतालों से आधे से भी कम मूल्य पर दी जा रही है। उन्होंने बताया कि इस प्रोजैक्ट के अंतर्गत यह वैक्सीन एच.एम.वी., के.एम.वी. और लायलपुर खालसा कालेज में सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक लगाई जायेगी।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि प्रोजैक्ट के अंतर्गत को-वैक्सीन की 1000 ख़ुराकें स्टाक में रखी गई थी और यह सभी लिंक खुलने के एक घंटो में बुक हो गई हैं। श्री थोरी ने बताया कि सभी नागरिकों के लिए अपना आधार कार्ड, कन्फर्म बुकिंग स्लिप और अन्य ज़रूरी दस्तावेज़ जब वह वैक्सीन लगवाने के लिए सैशन साइट पर आएगें तो साथ ले कर आने ज़रूरी होगें। उन्होंने कहा कि एक बार रजिस्ट्रेशन होने के बाद इसको बदला नहीं जा सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here