West Bengal Elections: बांग्ला ऐक्‍ट्रेस सरबंती चटर्जी BJP में शामिल, लड़ सकती हैं चुनाव

0
70
Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की जानीमानी बांग्ला फिल्म अभिनेत्री सरबंती चटर्जी (Bangla Actress Srabanti Chatterjee) सोमवार को बीजेपी में शामिल हुईं। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने उनका स्वागत किया गया।

इस मौके पर घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि हम सरबंती चटर्जी (Bangla Actress Srabanti Chatterjee) का अपनी पार्टी में स्वागत करते हैं। बताया जा रहा है कि इस विधानसभा चुनावों (West Bengal Elections) में सरबंती घोष को उम्‍मीदवार बनाया जा सकता है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी बांग्‍ला फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई नामी कलाकार बीजेपी का दामन थाम चुके हैं। इनमें टीएमसी सांसद नुसरत जहां के करीब यश दासगुप्‍त का नाम प्रमुख है। सरबंती बांग्‍ला फिल्‍मों का जाना माना चेहरा हैं।

10 साल की उम्र से कर रही हैं फिल्‍में

13 अगस्‍त, 1987 को जन्‍मीं 33 साल की सरबंती बेहद कम उम्र से बांग्‍ला सिनेमा में काम कर रही हैं। पहली फिल्‍म उन्‍होंने 10 साल की उम्र में की थी। 1997 में उन्‍होंने मायार बाधों नाम की फिल्‍म से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था।

सरबंती ने 2003 में राजीव कुमार बिश्‍वास से शादी की थी। 2016 में अलगाव के बाद सरबंदी ने कृष्‍ण व्रज से दूसरी शादी की। अगले ही साल 2017 में यह शादी भी टूट गई। अब सरबंती ने रोशन सिंह से शादी की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here