इस्तीफा देने वाली महिलाओं का भाजपा महिला मोर्चा से न कोई नाता था और न है : मोना जैसवाल

0
33
mona jaiswal bjp

कहा: समाचारपत्रों में खबर छपवाने के लिए किसी भी हद तक गिर सकते हैं यह लोग

जालंधर, 02 जून (अश्विनी ठाकुर)। भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं द्वारा किसान आन्दोलन के नाम दिए गए इस्तीफों के समाचारपत्रों में प्रकाशित समचारों पर कड़ा संज्ञान लेते हुए भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्षा मोना जैसवाल ने कहाकि भारतीय जनता पार्टी के नाम पर विपक्षी दलों द्वारा अपनी महिला कार्यकर्ताओं को भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बता कर विपक्षी दल भाजपा को बदनाम करने की घटिया राजनीति पर उतर आए हैं। यह लोग समाचारपत्रों में अपनी ख़बरें प्रकाशित करवाने के लिए किसी भी हद तक जा सकतें हैं।

मोना जैसवाल ने जारी अपनी प्रेस विज्ञप्ति में कहाकि इस्तीफा देने वाली महिलाओं का भारतीय जनता पार्टी के महिला मोर्चा से न कोई नाता था और न ही यह सब विरोधी दलों द्वारा अपनी घटिया राजनीति का प्रदर्शन करते हुए किया जा रहा है।

उन्होंने कहाकि विरोधी दल जनता में अपना आधार खो चुके हैं और अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे विपक्षी नेता अपनी पार्टी की ही महिला कार्यकर्ताओं को भाजपा की कार्यकर्त्ता बता कर उनके हाथ में झूठे काग़ज पकड़ा कर उनकी फोटो खिंचवा कर और उसे समाचारपत्रों में भाजपा के नाम से प्रकशित करवा कर भारतीय जनता पार्टी के महा-संगठन को बदनाम करने की कोशिश में लगे हुए हैं, लेकिन भाजपा महिला मोर्चा उनकी इस घटिया राजनीतिक चाल को कामयाब नहीं होने देगा।

मोना जैसवाल ने कहाकि यह महिलाएं अपनी इस गलती के लिए समाचारपत्रों के माध्यम से लिखित रूप माफ़ी मांगें अन्यथा भाजपा महिला मोर्चा इन सबके खिलाफ कानूनी करवाई करेगा और इन महिलाओं पर संगठन द्वारा मानहानी का मामला दायर किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here