महाराष्ट्र की निर्दलीय MP नवनीत राणा को शिवसेना के लेटरहेड पर मिली जान से मारने की धमकी

0
178
Webvarta Desk: महाराष्ट्र के अमरावती से लोकसभा सांसद नवनीत राणा (MP Navneet Rana) को जान से मारने की धमकी मिली है। राणा ने शिकायत दर्ज कराई है कि किसी ने नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर धमकी भरा पत्र छोड़ा है।

पत्र में लिखा है कि अगर वह (MP Navneet Rana) संसद में शिवसेना के खिलाफ बोलती हैं, तो उन्हें गंभीर परिणाम भुगतना होगा। राण की शिकायत के बाद इसे लेकर थाने में मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी दी है।

दिल्ली पुलिस ने बताया कि महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद राणा (MP Navneet Rana) ने शनिवार को शिकायत दर्ज कराई। राणा ने बताया कि नॉर्थ एवेन्यू स्थित उनके फ्लैट पर किसी ने धमकी भरा पत्र छोड़ा है।

पत्र में अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए लोकसभा में शिवसेना के खिलाफ बोलने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है। अधिकारी ने बताया कि इसके बाद, नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में रविवार को संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया। मामले की जांच चल रही है।

वहीं, सांसद ने शिवसेना नेता संजय राउत पर धमकी देने का आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफआईआर में सांसद ने कहा है कि शिवसेना नेता संजय राउत और शिवसेना के पूर्व सांसद आनंदराव अडसुन ने यह पत्र भिजवाया है, ऐसा उन्हें शक है।

उन्होंने बताया कि उन्हें धमकी भरे फोन कॉल्स भी आ रहे हैं, जिस पर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here