Om Birla Corona Positive: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला कोरोना वायरस से संक्रमित, एम्स में भर्ती

0
110
Webvarta Desk: OM Birla Corona Positive: लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Loksabha Speaker Om Birla) को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद 20 मार्च को यहां एम्स कोविड केंद्र (AIIMS Covid Centre) में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत फिलहाल स्थिर है।

अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) ने रविवार को एक बयान में बताया कि बिरला (OM Birla Corona Positive) की हालत स्थिर है और उनके अहम अंग सामान्य तरीके से काम कर रहे हैं।

19 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

अस्पताल (AIIMS) के मुताबिक, 58 वर्षीय बिरला 19 मार्च को कोरोना वायरस से संक्रमित (OM Birla Corona Positive) पाए गए और अगले दिन उन्हें एम्स कोविड केंद्र में निगरानी के लिए भर्ती कराया गया। बिरला को कोरोना संक्रमित होने की खबर के बाद कई राजनीतिक दलों के नेताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने ट्वीट कर कहा लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी के कोरोना से शीघ्र ही स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। मुझे विश्वास है कि जल्दी ही वह कोरोना को मात दे कर, एक बार फिर उसी उत्साह व ऊर्जा के साथ हमारा मार्गदर्शन करेंगे।

पार्टी नेताओं ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

पार्टी संगठन से जुड़े नेता भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) ने ट्वीट कर लोकसभा अध्यक्ष के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। बिहार भाजपा के नेता व सांसद संजय जायसवाल ने भी कोटा से सांसद के कोरोना को मात देकर फिर से काम पर लौटने की उम्मीद जताई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here