राहुल गांधी ने मुहावरों से किया केंद्र पर हमला- ‘किसान समर्थकों के खिलाफ छापेमारी करवा रही सरकार’

0
117
Webvarta Desk: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) समेत कुछ फिल्म निर्माताओं और अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) के घरों एवं कार्यालयों पर आयकर विभाग (Income Tax Department) की छापेमारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।

राहुल गांधी ने (Rahul Gandhi) आरोप लगाया कि ‘खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे’ की तर्ज पर सरकार किसान समर्थकों (Farmers Supporters) के खिलाफ छापेमारी करवा रही है।

केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया, “कुछ मुहावरे: उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी, सीबीआई के साथ ये करती है। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया। खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।”

गौरतलब है कि आयकर विभाग ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू और फिल्मकार अनुराग कश्यप और उनके साझेदारों के घरों और ऑफिसों पर बुधवार को छापेमारी की। अधिकारियों ने बताया कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स के खिलाफ कर चोरी की जांच का एक हिस्सा है।

उन्होंने बताया कि यह छापेमारी मुंबई और पुणे में 30 स्थानों पर की गई जिसमें रिलायंस एंटरटेनमेंट ग्रुप के सीईओ शुभाशीष सरकार तथा सेलिब्रिटी और प्रतिभा प्रबंधन कंपनी (Talent Management Company) केडब्ल्यूएएन के कुछ अधिकारी भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here