Saturday, September 24, 2022

सिख प्रतिनिधिमंडल ने PM मोदी से की मुलाकात, पगड़ी पहनाकर किया सम्मानित

वेबवार्ता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 17 सितंबर 2022 को 72वां जन्मदिन (PM Modi Birthday) था, इस मौके पर देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। BJP के नेताओं ने प्रधानमंत्री के 72वें जन्मदिन के खुशी में 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक ‘सेवा पखवाड़ा’ मना रही है, जिसमें रक्तदान किया जा रहा है।

इसी के तहत (PM Modi Birthday) दिल्ली के श्री बाला साहिब गुरुद्वारा में तीन दिन के ‘अखंड पाठ’ का आयोजन किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अखंड पाठ 15 सितंबर शुरू होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के दिन संपन्न हुआ।

इस अखंड पाठ में हजारों लोगों ने भाग लिया। वहीं इस मौके पर गुरूद्वारे में लंगर , स्वास्थ्य शिविर और रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया, जिसके जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लंबी आयु व अच्छे स्वास्थ्य की कामना की गई।

सिख प्रतिनिधिमंडल ने पगड़ी पहनाकर PM मोदी को किया सम्मानित

आज गुरुद्वारा श्री बाला साहिब का एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास में जाकर मुलाकात की। इसके साथ ही पगड़ी पहनाकर उन्हें सम्मानित भी किया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार PM मोदी ने प्रतिनिधिमंडल मिलकर प्रार्थना व शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद कहा। इसके साथ ही सिख समुदाय का हिस्सा महसूस कराने और प्रतिनिधिमंडल के विनम्र भाव से प्रभावित होते हुए खुशी व्यक्त की।

पढ़ें देश-विदेश की ख़बरें अब हिन्दी में (Hindi News)| Webvarta की ताजा खबरों के लिए हमें Google News पर फॉलो करें |

Similar Articles

Most Popular