KGF: एक बार फिर धांसू फिल्म में नजर आने वाले हैं सुपरस्टार Yash

सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ' (KGF) के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. फिल्म का पहला पार्ट साल 2018 में आया था जबकि 2022 में इसका दूसरा पार्ट रिलीज किया गया था.

“”

फिल्म में यश ने रॉकी भाई (Rocky Bhai) का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया. इसके बाद यश पैन इंडिया स्टार बन गए और अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट (KGF 3) का भी ऐलान कर दिया गया पर हम आपको यश की आने वाली एक धांसू फिल्म (Yash new film) के बारे में बताएंगे जिसका बजट सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे.

दरअसल रिपोर्ट्स के मुताबिक यश अपनी नई फिल्म को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. उनकी अगली फिल्म को लेकर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है. हालांकि पिछले कुछ दिनों से ये खबर आ रही है कि यश की अगली फिल्म साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर षणमुगम डायरेक्ट करने वाले हैं. ये एक मेगा बजट वाली फिल्म बताई जा रही है.

कहा जा रहा है कि ये एक हिस्टोरिकल वॉर ड्रामा फिल्म होगी. फिल्म की कहानी एपिक नोवल वेलपेरी पर आधारित होगी जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में और भी कई बड़े स्टार्स नजर आ सकते हैं.

Learn More

Arrow

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बंपर ओपनिंग की थी 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई 'KGF Chapter 2' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग की थी। 

यह फिल्म RRR और 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' के बाद बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की कमाई के मामले में तीसरी सबसे बड़ी भारतीय फिल्म साबित हुई।

फिर साल की सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'KGF Chapter 2' ओपनिग कलेक्शन में भले ही तीसरे स्थान पर रही हो। लेकिन लाइफटाइम कलेक्शन के मामले में यह 'RRR' पर भी भारी पड़ी। फिल्म ने दुनियाभर में लगभग 1233 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया और साल की अब तक की सबसे कमाऊ फिल्म का स्थान प्राप्त किया। हालांकि, ऑल टाइम मूवीज के मामले में यह 'दंगल' और 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ सकी। इन दोनों फिल्मों ने वर्ल्डवाइड लगभग 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा और 1800 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।