Shocking News | 16 साल के स्टूडेंट को अच्छे नंबर देने का झांसा देकर महिला टीचर ने किया रेप, जानें ये चौंका देने वाला मामला

Representative Image

नई दिल्ली : पिछले कुछ दिनों में कनाड़ा, अमेरिका और यूरोप जैसे कई देशों से टीचर (Teacher) द्वारा छात्रों के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाने के कई मामले सामने आए हैं। जिनमें कुछ तो इतने दर्दनाक किस्से होते हैं जिन पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है। क्योंकि टीचर और स्टूडेंट (Student) के रिश्ते को बेहद ही खास माना जाता है। टीचर को भगवान का दर्जा दिया गया है। क्यों कि उसे अच्छी शिक्षा देता है मगर कुछ ऐसी घटनाएं सामने आती हैं। जिसे देखकर कभी हमें गुस्सा भी आता है और इस पर तकलीफ भी होती है कि आखिर एक शिक्षक स्टूडेंट के साथ ऐसा कैसे कर सकती है। 

इस बार ऐसा एक मामला मिसौरी से सामने आया है जहां पर एक 26 वर्षीय शिक्षक लीना स्टीवर्ट ने एक स्टूडेंट के साथ रिलेशनशिप बनाया जिसके बाद अब उसे गिरफ्तार कर लिया  गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह टीचर बच्चे को अच्छे नंबर का लालच देकर उसे अपने पास बुलाती थी और उसके साथ रिलेशनशिप बनाती थी।  जब टीचर ने स्टूडेंट के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप बनाया उस दौरान स्टूडेंट महज 16 साल का था। 

यह भी पढ़ें

उस देश के कानून के हिसाब से छात्र नाबालिक था। छात्र का कहना है कि वो टीचर उसका बहुत ख्याल रखती थी और उसकी पहली मुलाकात उससे एक अन्य स्टूडेंट के घर पर हुई। इसके बाद टीचर उसे अपने साथ कार में ले गई जब टीचर ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू की तो वह एकदम हैरान हो गया। इस पर जब छात्र को अनकंफर्टेबल महसूस होने लगा तो उसने टीचर से घर जाने की बात कही लेकिन वह नहीं मानी।

छात्र के मुताबिक टीचर ने उसके साथ दो बार रिलेशनशिप बनाएं हालांकि, स्कूल भी इस पूरी जांच में काफी सहयोग कर रहा है। स्कूल प्रशासन ने टीचर को लीव पर भेज दिया है और उनका कहना है कि वह जांच में पूरी मदद करेंगे फिलहाल, टीचर को गिरफ्तार किया गया है।

ताजा समाचार

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here