NationalSports

India vs Bangladesh: भारतीय टीम की शानदार जीत, सीएम योगी बोले- विराट विजय, पीएम मोदी ने कही ये बात

Pune: भारतीय टीम ने बांग्लादेश (India vs Bangladesh) की टीम को 7 विकेट से हरा दिया है। इसी के साथ वनडे वर्ल्ड कप में भारत की यह लगातार चौथी जीत है। इस मैच के जीतने के लिए बांग्लादेश ने भारत को 257 रनों का लक्ष्य दिया था। भारतीय टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर इस टार्गेट को आसानी से पूरा कर लिया। भारतीय टीम के गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने तूफानी शतकीय पारी खेली। उनकी शतकीय पारी के कारण भारतीय टीम मैच को आसानी से जीत पाने में सफल रही। भारतीय टीम की जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने बधाई दी है।

क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा, फिर असाधारण खेल, बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के खिलाफ शानदार जीत पर हमें अपनी क्रिकेट टीम पर गर्व है। विश्वकप के दौरान हमारी टीम शानदार फॉर्म में है। अगले मैच के लिए शुभकामनाएं। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस बाबत ट्वीट कर लिखा कि ‘विराट’ विजय! बांग्लादेश के विरुद्ध शानदार जीत की पूरी भारतीय क्रिकेट टीम को बधाई! विश्व कप में भारतीय टीम की विजय पताका ऐसे ही फहराती रहे। जय हिंद।

क्या बोले अमित शाह
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम (India vs Bangladesh) की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ विश्व कप 2023 श्रृंखला में आज का मैच जीतने के लिए हमारी क्रिकेट टीम को बधाई। हर मैच में शानदार प्रदर्शन कायम रखते हुए आपने अदम्य खेल भावना की मिसाल कायम की है। विश्व कप 2023 जीतने की राह पर भविष्य के सभी मैचों के लिए मेरी शुभकामनाएं।

हिमंता बिस्वा सरमा ने दी बधाई
असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर लिखा, विजय भव। #CWC2023 में अपना अजेय क्रम जारी रखते हुए, टीम भारत ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आज के मैच में बांग्लादेश को 7 विकेट से हरा दिया। शानदार गेंदबाजी की वापसी और विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी आंखों को सुकून देती है! टीम को बधाई।

Related Articles

Back to top button