Showbiz

Pathaan: पाकिस्तानी गाने की नकल है बेशर्म रंग? सिंगर सज्जाद अली ने वीडियो शेयर कर इशारों में कही बड़ी बात

Pathaan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म का गाना बेशर्म रंग पर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा. पहले दीपिका पादुकोण के ऑरेंज बिकिनी पहनने पर काफी हंगामा हुआ. इसे लेकर कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी. अब पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने गाने को लेकर नये सवाल किए है.

पाकिस्तानी सिंगर का ये वीडियो वायरल

पाकिस्तानी सिंगर सज्जाद अली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में सज्जाद कहते है, मैं यूटयूब पर एक कुछ नयी फिल्मों के म्यूजिक सुन रहा था, तो मुझे अपना 25-26 साल पुराना एक गाना याद आ गया. उसके बाद वो अपना गाना ‘अब के हम बिछड़े’ पूरा गाकर सुनाते है. इसका म्यूजिक पूरा ‘बेशर्म रंग’ से मिलता-जुलता है. सिंगर ने फिल्म और गाने का नाम लिए बिना मेकर्स पर इसके कॉपी होने की बात कह दी है.

यूजर्स के कमेंट

सज्जाद अली के वीडियो पर यूजर्स खूब सारे कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, यह पठान से “बेशर्म रंग” जैसा लगता है. एक यूजर ने लिखा, पठान फिल्म ने आपका गाना ले लिया. एक यूजर ने लिखा, सुंदर रचना और गीत और यह दुख की बात है कि उन्होंने आपको कोई श्रेय दिए बिना इसे चुरा लिया.

प्रसून जोशी ने कही थी ये बात

हाल ही में सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने ‘पठान’ के निर्माताओं को फिल्म में गाने समेत कुछ बदलाव करने की सलाह दी है. सीबीएफसी के चेयरपर्सन प्रसून जोशी ने कहा, “पठान सीबीएफसी के दिशा-निर्देशों के अनुसार जांच प्रक्रिया से गुजरे. समिति ने निर्माताओं को फिल्म में गाने सहित सुझाए गए बदलावों को लागू करने और थियेटर रिलीज से पहले रिवाइज्ड कॉपी जमा करने के लिए निर्देशित किया है.” बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित ‘पठान’ जनवरी 2023 में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button