इन फिल्मों से मिलती-जुलती है Ranbir Kapoor की ‘एनिमल’ की कहानी? यूजर्स ने वीडियो शेयर कर दिया सबूत

Mumbai: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ इस साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की अपकमिगं डायरेक्शनल ‘एनिमल’ को लेकर काफी बज भी बना हुआ है। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया,जिसे फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। सभी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इसी बीच फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक नई बहस शुरू हो गई है। कोई फिल्म का जमकर समर्थन कर रहा है, तो फिल्म की कहानी को अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की फिल्म की कॉपी बताया रहा है।

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर (Ranbir Kapoor) ‘एनिमल’ के ट्रेलर से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ‘एनिमल’ के साथ-साथ अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन की फिल्मों के सीन्स को भी लगाया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर की तरह ही अक्षय कुमार भी बार-बार ‘पापा’ बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में अमिताभ और अक्षय की दो फिल्मों के सीन्स दिखाए गए है। जिनका नाम ‘एक रिश्ता’ और ‘वक्त’ है। इन दोनों फिल्मों की कहानी भी बाप-बेटे पर अधारित है।

अब सोशल मीडिया पर इस वक्त से वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद जहां कुछ फैंस फिल्म ‘एनिमल’ को ‘एक रिश्ता’ और ‘वक्त’ से बेहतर बताते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ लोग फिल्म के विपक्ष में बोलते हुए दिख रहे हैं। हालांकि अब तो ये पूरी फिल्म देखने के बाद ही पता लगेगा की रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ की कहानी इन फिल्मों से मिलती-जिलती है या फिर काफी अलग है। फिलहाल फैंस इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा बाॅबी देओल, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, प्रेम चोपड़ा और तृप्ति डिमरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जो ‘कबीर सिंह’ और ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन करने के लिए जाने जाते हैं। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियोज और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज होगी।