Saturday, July 20, 2024
Google search engine
Homeदेश'Kota Factory' Season 3 Review: जीतू भइया के बाद, अब पूजा दीदी...

‘Kota Factory’ Season 3 Review: जीतू भइया के बाद, अब पूजा दीदी ने भी दिखाया कमाल

ड्रीम नहीं, ऐम बोलो… ड्रीम सिर्फ देखे जाते हैं, लेकिन ऐम अचिव किया जाता है. TVF (द वायरल फीवर) ने एक बार फिर से कमाल कर दिया है. उन्होंने अपनी वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री’ का तीसरा सीजन भी रिलीज कर दिया है. इस सीरीज के अब तक दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है और अब तीसरा सीजन भी लोगों को बेहद पसंद आने वाला है. पहले ‘पंचायत 3’, फिर ‘गुल्लक 4’ और अब ‘कोटा फैक्ट्री 3’. TVF ने यह साबित कर दिया है कि ओटीटी पर साफ सुथरे वाले अच्छे कंटेंट से लोगों का दिल जीता जा सकता है.

‘पंचायत 3’ और ‘गुल्लक 4’ के बाद, दर्शकों को वेब सीरीज ‘कोटा फैक्ट्री 3’ का भी काफी बेसब्री से इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है. नेटफ्किक्स पर अब यह सीरीज देखी जा रही है. पिछले दो सीजन के मुकाबले इस सीरीज का तीसरा सीजन भी काफी दमदार है, जिसमें जीतू भइया (जितेंद्र कुमार) के साथ-साथ इस बार पूजा दीदी (तिलोत्तमा शोम) आपका दिल जीतती नजर आएंगी. बता दें, इस सीजन में तिलोत्तमा शोम की नई एंट्री हुई है.

तीसरे सीजन की कहानी की बात करें तो इस बार जीतू भइया अपना कोचिंग सेंटर खोल चुके हैं, लेकिन उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि वह काफी परेशान हो जाते हैं और उन्हें कई समस्याओं का भी सामना करना पड़ता है. इस बार जीतू भइया अपने कोचिंग सेंटर में बच्चों को जी मैन्स और एडवांस की तैयारी करते नजर आएंगे, लेकिन उनके कुछ स्टूडेंट्स बुरी संगत के चक्कर में पड़ जाते हैं, जिससे उन पर बुरा असर पड़ता है.

इसमें कोई शक नहीं कि तीसरे सीजन की कहानी काफी दमदार है, लेकिन हम आपको इसकी पूरी कहानी बताकर आपके एक्साइटमेंट को खराब नहीं करना चाहेंगे. इसलिए जो कुछ सवाल हैं, जैसे- क्या जीतू भइया अपने उद्देश्य में सफल हो पाएंगे? क्या उनके बच्चे आईआईटी में जा पाएंगे?… इन सवालों के जवाब पाने के लिए आपको पूरी सीरीज देखनी पड़ेगी.

एक्टिंग की बात की जाए, तो जितेंद्र कुमार ने इस बार जीतू भइया और जीतू सर के बीच के फर्क को इतने शानदार तरीके से निभाया है कि आप उनके एक्टिंग के मुरीद हो जाएंगे. वहीं, इस बार जीतू भइया का साथ निभाने के लिए पूजा दीदी की सीरीज में धमाकेदार एंट्री हुई. पूजा दीदी की भूमिका में तिलोत्तमा शोम ने पूरी महफिल लूट ली है. उन्होंने ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है.

जितेंद्र और तिलोत्तमा के अलावा राजेश कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, अहसास चन्ना, रेवथी पिल्लई और उर्वी सिंह का किरदार भी आप लोगों को एक बार फिर से पसंद आने वाला है. कुल मिलाकर देखा जाए तो आप अगर इस सीरीज को देखने बैठ गए तो बीच में कोई भी एपिसोड छोड़ना पसंद नहीं करेंगे. बता दें, तीसरे सीजन में कुल 5 एपिसोड हैं, और आखिरी वाला एपिसोड को इतना शानदार है कि आप यही सोचेंगे कि शायद और आगे के एपिसोड भी अभी ही देखने को मिल जाते.

इस बार आपको इमोशन ज्यादा नजर आएंगे और सीरीज के कुछ डायलॉग्स तो सीधे आपके दिल में ऊतर जाएंगे. साथ ही आपको अपने स्कूल-कॉलेज के दिन भी याद आ जाएंगे, जहां मौज-मस्ती के साथ-साथ पढ़ाई का तनाव भी आपके सिर पर मंडराता रहता था. रेटिंग की बात करें तो मेरी ओर से ‘कोटा फैक्ट्री 3’ को 3.5 स्टार.

डिटेल्ड रेटिंग

कहानी :
स्क्रिनप्ल :
डायरेक्शन :
संगीत :

Tags: Entertainment, Jitendra kumar, Web Series

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments