National

राजस्थान के CM अशोक गहलोत के बेटे की बढ़ीं मुश्किलें, ED ने सोमवार को पूछताछ के लिए दिल्ली बुलाया

नई दिल्ली: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत की मुश्किलें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं। वैभव गहलोत को सोमवार को ED ने दिल्ली हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए बुलाया है। वैभव गहलोत सोमवार को ED के सामने पेश हो सकते हैं। ED ने FEMA के उल्लंघन से संबंधित एक मामले में पूछताछ के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को तलब किया है। वैभव गहलोत सोमवार दिल्ली में एजेंसी के कार्यालय में पेश हो सकते हैं।

क्या है मामला?

इस समन का संबंध ‘ट्राइटन होटल्स एंड रिसॉर्ट्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘वर्धा एंटरप्राइजेज प्राइवेट लिमिटेड’ और इसके निदेशकों एवं प्रमोटर शिव शंकर शर्मा, रतन कांत शर्मा और अन्य के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हाल में मारे गए छापों से है।

एजेंसी ने अगस्त और सितंबर में 3 दिनों तक जयपुर, उदयपुर, मुंबई और दिल्ली में समूह और उसके प्रमोटर से जुड़े परिसर पर छापे मारे थे। इस छापेमारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने 1.27 करोड़ रुपए की आय के ज्ञात स्रोत से अधिक नकदी जब्त की थी। बताया जा रहा है कि वैभव गहलोत के साथ रतन कांत शर्मा के संबंध प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दायरे में हैं और वैभव से फेमा के तहत पूछताछ किए जाने और उनका बयान दर्ज किए जाने की संभावना है।

Related Articles

Back to top button