Showbiz

गुरु रंधावा ने पूछा क्या मैं और शहनाज गिल एक साथ क्यूट लगते हैं, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन, VIDEO

गुरु रंधावा और शहनाज गिल का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग मून राइज बीते दिनों रिलीज हुआ. गाने को फैंस का बेहिसाब प्यार मिल रहा है. वीडियो में गुरु और शहनाज का रोमांटिक अंदाज देखा जा सकता है. दोनों की सिजलिंग केमिस्ट्री इंटरनेट पर आग लगा रही है. अब गुरु ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस क्लिप में स्टार्स को एक दूसरे के साथ मस्ती करते देखा जा सकता है. इसके कैप्शन में उन्होंने फैंस से पूछा कि क्या उनकी और शहनाज की जोड़ी एक साथ क्यूट लगती है. अब दर्शक पोस्ट पर दिल छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं.

गुरु ने फैंस से पूछा क्यूट सा सवाल

गुरु की ओर से शेयर किए गए क्लिप में शहनाज और गुरु को एक दूसरे का हाथ थामकर हंसते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में शहनाज ने पिंक कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी, जबकि गुरु ने व्हाइट पैंट के साथ नीली शर्ट पहनी थी. उन्होंने अपने गाने मून राइज को इस वीडियो के साथ जोड़ा और गाने को प्यार देने के लिए फैंस को शुक्रिया कहा. वीडियो शेयर करते हुए गुरु ने लिखा, ‘लोग कहते हैं कि हम साथ में क्यूट लगते हैं…क्या हम?

फैंस कर रहे कमेंट

उनके एक फैन ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, “आप दोनों की केमिस्ट्री (फायर इमोजी) बहुत हॉट है.” एक यूजर ने लिखा, ”सही सुना है आपने …..पर एक बात है शहनाज जिसके साथ होती है वो अच्छा ही दिखता है”. एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”शहनाज… आप निश्चित रूप से अतीत को अतीत की तरह रख सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं…शादी कर लो आप दोनों”. एक अन्य यूजर ने लिखा, ”बिल्कुल! दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे हैं. भले ही शहनाज इस गाने में इतनी स्टनिंग डीवा लग रही हों. #शहनाजगिल”.

मून राइज के बारे में

शहनाज गिल और गुरु रंधावा का मून राइज सॉन्ग गिफ्टी द्वारा निर्देशित किया गया है, और गुलशन कुमार और टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. गाने को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. गाने को गुरु ने गाया, कंपोज और लिखा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. इसमें पूजा हेगड़े, राघव जुव्याल और पलक तिवारी भी होंगे. यह फिल्म 2023 में ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button