Showbiz

Pathaan: इस दिन से शुरू होगी शाहरुख खान की फिल्म की एडवांस बुकिंग, पढ़ें डिटेल्स

Pathaan advance booking: शाहरुख खान की आनेवाली फिल्म पठान का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसमें सुपरस्टार के अलावा दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और आशुतोष राणा जैसे शानदार कलाकार भी हैं. टीजर जारी होने के बाद से ही प्रशंसकों के बीच इस फिल्म को लेकर एक मजबूत चर्चा पैदा कर दी है. पठान ट्रेलर पर प्यार बरसाने के बाद निर्माताओं ने मेगा रिलीज की एडवांस बुकिंग खोलने का फैसला कर लिया है.

इस दिन से शुरू होगी पठान की एडवांस बुकिंग

फैंस के उत्साह को देखते हुए निर्माताओं ने रिलीज से पांच दिन पहले 20 जनवरी से फिल्म की एडवांस बुकिंग खोलने का फैसला किया है. दर्शकों द्वारा सिनेमाघरों में देखे जाने वाले अब तक के सबसे बड़े एक्शन सीक्वेंस यश राज फिल्म्स की पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं.

स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है पठान

YRF के डिस्ट्रीब्यूशन वाईस प्रेसिडेंट, रोहन मल्होत्रा ने कहा, “पठान की एडवांस बुकिंग भारत में 20 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगु में सामान्य 2डी वर्जन के साथ-साथ IMAX, 4DX, D BOX और ICE वर्जन जैसे प्रीमियम फॉर्मेट में शुरू होगी. वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म को रिलीज करने के लिए बहुत उत्साहित है. बता दें कि, 5 दिन पहले फिल्म की अग्रिम टिकट बुकिंग खोलने का प्लस पॉइंट गणतंत्र दिवस के कारण विस्तारित वीकेंड है.

10 जनवरी को रिलीज किया जायेगा पठान का ट्रेलर

गौरतलब है कि, शाहरुख खान की पठान का ट्रेलर 10 जनवरी को जारी किया गया था. कुछ ही समय में यह शहर की चर्चा बन गया. फिल्म के लिए एक और बहुत बड़ी उपलब्धि में दुबई के बुर्ज खलीफा में पठान का ट्रेलर दिखाया जायेगा और प्रशंसक हूटिंग करना बंद नहीं कर सके. वाईआरएफ ने अब तक फिल्म की जितनी भी कमाई की है, वह टीज़र से ही सुपर-हिट हो गई है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button