प्यार हुआ तो थम गई एक्टिंग, मुस्लिम बॉयफ्रेंड से शादी रचा मोल ली मुसीबत, अब फिर वापसी को तैयार हैं ‘गोपी बहू’

मुंबई. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी बीते कुछ महीनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रही हैं. देवोलीना ने अपने जिम ट्रेनर और बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी रचा ली थी. शादी के बाद देवोलीना को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और एक्टिंग से ब्रेक ले लिया. अब देवोलीना एक बार फिर पर्दे पर वापसी कर रही हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी को टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का मशहूर किरदार निभाने को मिला था. देवोलीना ने भी इस किरदार को नए तरीके से गढ़ा और खूब पॉपुलरिटी बटोरी. हालांकि कुछ ही समय बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस शो को छोड़ दिया था. अब देवोलीना एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर रही हैं. देवोलीना को टीवी के मशहूर सीरियल ‘दिल दियां गल्लां’ में कास्ट किया गया था. इस सीरियल में देवोलीना भट्टाचार्जी ‘दिशा’ का किरदार निभाने वाली हैं.

मुस्लिम बॉयफ्रेंड से रचाई शादी और मोल ली मुसीबत
देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार हैं. देवोलीना का फेमस किरदार गोपी बहू आज भी उनके करियर का सबसे शानदार किरदार माना जाता है. देवोलीना ने बीते दिनों अपने जिम ट्रेनर और बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से शादी रचाई थी. फैन्स ने देवोलीना को एक मुस्लिम से शादी करने पर काफी ट्रोल किया था. लेकिन देवोलीना अपने प्यार के सामने अड़ी रहीं. देवोलीना ने ट्रोलर्स को भी कई बार करारा जवाब दिया.

बिग बॉस का भी रह चुकी हैं हिस्सा
देवोलीना भट्टाचार्जी टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं और कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. अब देवोलीना जल्द ही दिल दियां गल्लां में नजर आने वाली हैं. देवोलीना टीवी सीरियल्स के साथ कई रियालिटी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. साथ ही देवोलीना बिग बॉस की भी कंटेस्टेंट रह चुकी हैं. बिग बॉस के 13वें सीजवन में देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आईं थीं. अब एक बार फिर पर्दे पर दिशा के किरदार को प्ले करने वाली हैं. इस सीरियल को लेकर देवोलीना काफी उत्साहित भी नजर आ रही हैं. शो में कास्ट होने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने ईटाइम्स से बातचीत की है. जिसमें देवोलीना ने बताया, ‘शो में कास्ट होने पर काफी खुश हूं. साथ ही नई शुरुआत को लेकर काफी एक्साइटेड भी हूं. जल्द ही लोगों के बीच मौजूद रहूंगी. उम्मीद है कि लोग मेरे इस किरदार को भी उतना ही प्यार देंगे.’

Leave a Comment