Showbiz

Pathaan फिल्म देखने के लिए फैंस हुए ओवर एक्साइटेड, फर्स्ट डे फर्स्ट शो को लेकर बुक किया पूरा थिएटर

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. किंग खान को एक्शन करते देखने के लिए हर कोई उत्सुक है. पठान से किंग खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. आज से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. एक फैन ने तो ओवर एक्साइटेड होते हुए फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए पूरा का पूरा थिएटर ही बुक कर लिया है.

फैन ने बुक किया पूरा थिएटर

इस बात को G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने कंफर्म किया है. उन्होंने बताया कि वह फैन किंग खान के एक्शन को बड़े बर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड था. मनोज देसाई ने कहा, “हां, यह बात सच है कि शाहरुख खान के लिए एक फैन ने पूरा थिएटर को बुक कर लिया है. बता दें कि गैटी गैलेक्सी ने पठान के लिए अपनी पॉलिसी चेंज की है, यहां हर फिल्म का पहला शो 12 बजे लगता था, लेकिन किंग खान की दीवानगी को देखते हुए थिएटर ने अपनी पॉलिसी में बदलाव किया है.

पठान साइबेरिया की जमी हुई लेक बैकाल में शूट होने वाली पहली फिल्म

पठान फिल्म का एक सीक्वेंस साइबेरिया में बैकाल झील में शूट किया गया है. खास बात यह है कि यह वहां शूट होने वाली पहली भारतीय फिल्म है. बता दें कि बैकाल दुनिया की सबसे गहरी और मीठे पानी की सबसे बड़ी झील के रूप में जानी जाती है. सिद्धार्थ आनंद ने कहा, फिल्म दर्शकों को ऐसे दृश्य दिखाएगा, जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा होगा.

पठान की एडवांस बुकिंग

भारत में पठान की एडवांस बुकिंग रिलीज से पांच दिन पहले यानी 20 जनवरी 2022 से शुरू होगी. पठान हर मायने में खास है, इसलिए ये फिल्म शुक्रवार के बजाय बुधवार को रिलीज हो रही है. फैंस गणतंत्र दिवस के मौके पर इसे देख सकते हैं. यूएई, जर्मनी और ऑस्ट्रेलिया देशों में पठान के लिए काफी उत्साह दिख रहा है. लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही इन बाजारों में एडवांस बुकिंग में भारी कमाई कर ली है. लगता है यूएई में पठान ने रईस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button