बेटे Karan Deol के संगीत फंक्शन में Sunny Deol ने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर डांस कर मचाया गदर

Mumbai: फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज परिवारों में से एक देओल खानदान में इन दिनों जश्न का माहौल है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी लेडी लव द्रिशा आचार्य के साथ शादी रचाने जा रहे हैं। आज उनका संगीत फंक्शन है, जहां पूरी लाइमलाइट दूल्हे राजा के पिता सनी देओल लूट ले गए।

तारा सिंह बन बेटे की संगीत में पहुंचे सनी देओल

करण देओल और द्रिशा आचार्य के संगीत फंक्शन में जहां राजवीर देओल, अभय देओल, बॉबी देओल और उनकी फैमिली सज-धज कर पहुंची थीं, वहीं सनी देओल ने अपने सादगी भरे लुक से सभी का ध्यान खींच लिया। वह पार्टी में तारा सिंह के लुक में नजर आए। सनी देओल ने कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने ब्राउन ब्लेजर और पगड़ी से स्टाइल किया था। उन्होंने अपने ओवरऑल लुक को ब्लैक शूज से कम्प्लीट किया था। हाथ जोड़ते हुए विनम्र तरीके से सनी देओल ने सभी का अभिवादन किया और फोटोज क्लिक कराकर वेन्यू में चले गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सनी देओल का लुक देख लोगों ने दिया रिएक्शन

जैसे ही सनी देओल का ये वीडियो सामने आया, लोगों ने जमकर उनकी तारीफ की। एक यूजर ने लिखा- “यहां भी गदर मचा दिया।” एक ने कहा- “पाजी का क्या कहना। लीजेंड।” एक अन्य फैन ने कहा- “तुस्सी ग्रेट हो पाजी। सादगी।” एक यूजर ने लिखा- “समझ रहे हो आप। गदर 2 का प्रमोशन हो रहा है।” एक और ने सनी की तारीफ में कहा- “ये सब हीरो नहीं, लीजेंड्स हैं। अब नहीं मिलेंगे।” इसी तरह लोगों को करण की शादी में सनी का तारा सिंह वाला लुक बहुत पसंद आ रहा है।

सनी देओल ने किया धमाकेदार डांस

सनी देओल ने सिर्फ ‘तारा सिंह’ का गेटअप नहीं लिया, बल्कि वह ‘गदर’ के गानों पर जमकर नाचे भी। एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सनी को ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर मजेदार डांस करते हुए देखा जा सकता है। उनका ये वीडियो देख फैंस को 22 साल पुराने तारा याद आ गए हैं। लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने मचाया गदर

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी ‘गदर: एक प्रेम कथा’ को 22 साल बाद फिर से सिनेमाघरों में 9 जून 2023 को रिलीज किया गया था। री-रिलीज के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। ओपनिंग डे पर मूवी ने 26 लाख रुपये की कमाई की थी। एक हफ्ते में फिल्म ने 2.22 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

कब रिलीज होगी ‘गदर 2’?

‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इन दिनों सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं।

Leave a Comment