Showbiz

Masaba Gupta Wedding | तलाक के 4 साल बाद नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने की गुपचुप शादी, इस एक्टर को बनाया हमसफर

Photo – Instagram

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) नीना गुप्ता (Neena Gupta) की बेटी मसाबा गुप्ता (Masaba Gupta) ने शादी कर ली है। जी हां, आज सुबह फैशन डिजाइनर ने अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर सत्यदीप मिश्रा (Satyadeep Misra) के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली हैं। जिसका ऐलान अब मसाबा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया के जरिए की हैं। बता दें कि मसाबा गुप्ता पिछले काफी समय से सत्यदीप मिश्रा को डेट कर रही थी। मसाबा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सत्यदीप मिश्रा के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।

तस्वीरों में दोनों पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर कर मसाबा ने कैप्शन में लिखा, “आज सुबह मेरी शांति के सागर से शादी हो गई। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है। और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद – यह बहुत अच्छा होने वाला है!” इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस और सेलेब्स के बधाईयों की बाढ़ आ गई एक्टर विक्रांत मैसी ने बधाई देते हुए लिखा, “बधाई मास और सत्तू!!!! आप दोनों को खुशी, साथ और ढेर सारी शांति की शुभकामनाएं। प्यार” विक्की कौशल ने लिखा, “मसाबा और सत्तू को बधाई!”

यह भी पढ़ें

इनके अलावा भूमि पेडणेकर, प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे और बिपाशा बसु जैसे कई स्टार्स ने कपल को बधाई दी। बता दें कि मसाबा गुप्ता आखिरी बार ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ में नजर आई थीं। इस सीरीज में सत्यदीप मिश्रा ने मसाबा गुप्ता के पति की भूमिका निभाई थी। इसी शो के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और ये मुलाकात प्यार में बदल गई। बता दें कि मसाबा गुप्ता से सत्यदीप मिश्रा 18 साल बड़े हैं।

गौरतलब है कि मसाबा गुप्ता की पहली शादी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर मधु मंटेना से 2015 में हुई थी, लेकिन शादी के चार साल बाद 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। मालूम हो कि सत्यदीप मिश्रा की भी यह दूसरी शादी है। मसाबा गुप्ता से पहले सत्यदीप मिश्रा की शादी 2009 में एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से हुई थी, लेकिन 2013 में दोनों की शादी खत्म हो गई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button