Shah Rukh Khan | डायरेक्टर एटली के बेबी बॉय से मिले शाहरुख खान? बोले- बहुत प्यारा है

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार (Superstar) इन दिनों अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। उनकी फिल्म को फैंस खूब प्यार दे रहे हैं। फैंस को फिल्म ‘पठान’ बहुत पसंद भी आ रही है। यही कारण है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स भी अपने नाम कर लिए हैं। हर दिन फिल्म एक नया इतिहास बना रही है। वहीं एक्टर ने एक बार फिर शनिवार को ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था। जिस दौरान एक्टर ने अपने फैंस के कई सवालों का जवाब दिया।

वहीं एक्टर ने इस सेशन के दौरान यह भी खुलासा किया कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) के निर्देशक एटली के न्यू बॉर्न बेबी बॉय से भी मिले। बता दें कि एटली हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी प्रिया ने बेटे को जन्म दिया है। इस गुड न्यूज को खुद डायरेक्टर एटली ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए शेयर किया है। #AskSRK सेशन के दौरान एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से सवाल करते हुए पूछा कि शाहरुख खान क्या आप एटली और प्रिया एटली के न्यू बेबी से मिले? जिसपर जवाब देते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “हां वह बहुत मीठा है और माशा अल्लाह स्वस्थ है।” उनके इस जवाब ने एटली और उनके बीच सच्ची दोस्ती को साबित कर दिया। 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि शाहरुख खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ पर काम करेंगे। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मलयालम एक्ट्रेस नयनतारा भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगी। फैंस को इस फिल्म के आने का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। अब देखना ये है कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर क्या जादू चलाती है।  

Leave a Comment