International

America | अमेरिका: टेक्सास में हुई अंधाधुंध फायरिंग, गोलीबारी में एक छात्र की मौत, चार अन्य घायल

Shooting

Representative Image

अमेरिका : टेक्सास के ऑस्टिन में एक ‘हुक्का लाउंज’ में सप्ताहांत में हुई गोलीबारी (Firing) में ‘हाई स्कूल’ के एक छात्र की मौत (Student Death) हो गई और चार अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। ऑस्टिन पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, 17 वर्षीय ब्रेडन बॉलीर्ड की शनिवार रात हुई गोलीबारी में मौत हो गई। चार अन्य लोग गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि उन्होंने गोलीबारी के मामले में एक संदिग्ध की पहचान की है। वह गोलीबारी के बाद मौके से फरार हो गया था। इस बीच, एक अन्य घटना में मध्य फ्लोरिडा के पास सोमवार दोपहर हुई गोलीबारी में 10 लोग घायल हो गए। लेकलैंड के पुलिस प्रमुख सैम टेलर ने एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पीड़ितों में से दो गंभीर रूप से घायल हैं, जबकि अन्य आठ की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है। 

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि इससे पहले अमेरिका (America) के कैलिफोर्निया राज्य (California shooting) में शनिवार की सुबह गोलीबारी की हुई थी। घटना में कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के सार्जेंट फ्रैंक प्रेसियाडो ने लॉस एंजिलिस के नजदीक बेवर्ली क्रेस्ट में देर रात दो बजकर करीब 30 मिनट पर गोलीबारी होने की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि जिन सात लोगों को गोली मारी गई उनमें चार बाहर थे जबकि मारे गए तीन लोग वाहन में सवार थे। (इनपुट-एजेंसी)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button