Showbiz

Shahrukh Khan की सुरक्षा में चूक, ‘मन्नत’ में घुस आए दो शख्स, घर की तीसरी मंजिल तक जा पहुंचे

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले मन्नत में सिक्योरिटी में बड़ी चूक हुई है, जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। बुधवार रात को 2 युवक सुरक्षा में सेंद लगाते हुए ‘मन्नत’ की दीवार फांदकर तीसरी मंजिल तक पहुंच गए।

हालांकि, तभी सिक्योरिटी की नजर उन पर पड़ गईं और उन्होंने दोनों को पकड़ लिया। ये दोनों युवक गुजरात के बताए जा रहे हैं। इन दोनों युवकों को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया गया है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में इस मामले में बिना इजाजत के परिसर में घुसने के साथ-साथ आईपीसी की अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बंगले में दीवार फांदकर ‘मन्नत’ की तीसरी मंजिल तक पहुंचने वाले शाहरुख के बहुत बड़े फैन हैं। वह दोनों उनके घर उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे। पहले तो मन्नत के सिक्योरिटी गार्ड्स ने दोनों से पूछताछ की और कुछ समय उन्होंने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। जानकारी के मुताबिक, इन दोनों की उम्र 21 से 25 साल के बीच है।

शाहरुख से मिलने आए थे दोनों युवक

बताया जा रहा है कि जिस समय ये दोनों युवक ‘मन्नत’ में घुसे, उस समय शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपने बंगले पर मौजूद नहीं थे। ये दोनों युवक गुजरात के सूरत के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूछताछ के दौरान दोनों ने बताया कि वो शाहरुख से मिलने के लिए गुजरात से आए थे।

घटना के वक्त बंगले में नहीं थे शाहरुख

ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब बुधवार रात ये घटना हुई तो शाहरुख खान उस समय ‘जवान’ की शूटिंग कर रहे थे। वह गुरुवार को तड़के सुबह वापस लौटे और सोने चले गए। उसके बाद ‘मन्नत’ के सिक्यॉरिटी स्टाफ ने उन दोनों युवकों को पकड़ लिया, जो अंदर छुपे बैठे थे।

पुलिस ने परिवार से किया संपर्क

हालांकि, अब तक की पूछताछ में उनके किसी गलत इरादे का पता नहीं चला है। पुलिस ने उनके परिवार के लोगों के संपर्क की जानकारी ली है और उन्हें फोन किया जा रहा है। गुजरात पुलिस से भी इस बात की जांच की जाएगी कि क्या उनका किसी भी तरह का आपराधिक रिकॉर्ड है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button