बोनस के रूप में कर्मचारियों को 4 साल का वेतन, बंपर कमाई से खुश कंपनी ने खोला खजाना !

नये साल की शुरुआत के साथ एक कंपनी के कर्मचारियों को बड़ी सौगात दी जा रही है. कंपनी की ओर से बोनस के रूप में बेहतरीन काम करने वाले कर्मचारियों को 4 साल का वेतन दिया जाएगा.

कर्मचारियों को मिलेगा 50 महीने का वेतन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ताइवान की एवरग्रीन मरीन कॉर्प कंपनी ने अपने चुनिंदा कर्मचारियों को बंपर बोनस देने की घोषणा की है. खबर है कि कंपनी कर्मचारियों को बोनस के रूप में 4 साल यानि 50 महीने का वेतन देगी.

कमाई से खुश कंपनी ने कर्मचारियों के लिए खोला खजाना

खबर है ताइवान की एवरग्रीन मरीन कॉर्प कंपनी की कमाई शानदार रहा है. जिससे खुश होकर कंपनी ने कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान किया है. कंपनी की ओर से कहा जा रहा, साल के आखिर में बोनस हमेशा कंपनी के प्रदर्शन और कर्मचारियों के प्रदर्शन को देखकर तय होता है.

2022 में कंपनी का राजस्व रिकॉर्ड 634.6 बिलियन डॉलर रहा

खबर है एवरग्रीन मरीन कॉर्प कंपनी का राजस्व पिछले साल 2022 में राजस्व रिकॉर्ड 634.6 बिलियन डॉलर रहा. जो 2020 की तुलना में 3 गुना अधिक है. इसके अलावा कंपनी के शेयर में भी अच्छी-खासी बढ़ोतरी दर्ज की गयी है. 2021 में कंपनी के शेयर में 250 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गयी थी. हालांकि 2022 में 54 फीसदी गिरावट दर्ज की गयी.

सभी कर्मचारियों को नहीं मिलेगा लाभ

हालांकि ऐसी भी खबर आ रही है कि एवरग्रीन मरीन कॉर्प कंपनी अपने सभी कर्मचारियों को बोनस के रूप में 4 साल का वेतन नहीं देगी. बल्कि कुछ चुनिंदा कर्मचारी ही इसका लाभ ले पायेंगे. इसको लेकर कंपनी के कर्मचारियों में असंतोष की भावना भी फैली है. कुछ कर्मचारियों ने अनुचित व्यवहार की शिकायत की है. उनका आरोप है कि उन्हें अपने मासिक वेतन का केवल पांच से आठ गुना ही बोनस मिला है.

Leave a Comment