शेर की तरह दहाड़ने को तैयार बाजीराव सिंघम, सामने आया अजय देवगन का सबसे सॉलिड अवतार

Mumbai: ‘सिंघम अगेन’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की सभी फिल्मी लोगों को काफी पसंद आई थीं। अब एक बार फिर सिंघम का तीसरा पार्ट आने वाला है। ये एक मल्टी स्टारर फिल्म होने वाली है। फिल्म के मेकर्स लगाता फिल्म के किरदारों से जुड़े कैरेक्टर पोस्ट जारी कर रहे हैं। हाल में ही करीना कपूर के लुक के बाद अजय देवगन का लुक जारी किया गया है। सामने आया लुक काफी धमाकेदार है। अजय देवगन बाजीराव सिंघम के अवतार में पहले की तरह ही सॉलिड लग रहा हैं। फिल्म मेकर रोहित शेट्टी ने अजय का धांसू पोस्टर लोगों के साथ साझा किया है, जिसे देखने के बाद फैंस की बेकरारी और भी ज्यादा बढ़ गई है।

रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का ग्रैफिक लुक इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक शानदार कैप्शन लिखा है। इस कैप्शन में रोहित ने लिखा, ‘शेर आतंक मचाता है और जख्मी शेर तबाही! हर किसी का पसंदीदा पुलिस वाला, बाजीराव सिंघम वापस आ गया है! सिंघम फिर से…’ अजय का लुक देखने के बाद फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। एक फैन ने इस लुक को देखने के बाद कमेंट्स में लिखा, ‘अब और इंतजार नहीं हो रहा।’ वहीं एक और शख्स ने कमेंट में लिखा, ‘कौन-कौन सिंघम 3 का इंतजार कर रहा है।’ वहीं एक ने तो लिखा, ‘आला रे आला सिंघम आला।’ एक फैन को तो पुराना डायलॉग याद आ गया, ‘आता माझी सटकली।’ ‘सिंघम’ का ये डायलॉग काफी पॉपुलर रहा है।

रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ काफी धांसू और धमाकेदार होने वाली है। इस फिल्म में एक नहीं बल्की 6 सुपरस्टार एक साथ धमाका करते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी पहले से भी ज्यादा दमदार और मसालेदार होगी। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार और करीना कपूर के लुक पहले ही सामने आ गए हैं और इसी के साथ ही अब अजय देवगन का भी धांसू लुक रिवील कर दिया गया है। फिल्म की लंबी चौड़ी स्टार कास्ट का लुक भी काफी कमाल का है।