आर्यन खान को डेट कर रही हैं सादिया खान? अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने इन खबरों पर तोड़ी चुप्पी

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में उन्हें पाकिस्तानी मॉडल-एक्ट्रेस सादिया खान संग स्पॉट किया गया था जिसके बाद उनके डेटिंग की अफवाहों ने सुर्खियां बटोरी. दोनों की मुलाकात दुबई में नए साल के जश्न के दौरान हुई थी. सादिया ने अब इन खबरों का सिरे से खंडन किया है.

एक तस्वीर के आधार पर ऐसी कहानियां गढ़ते हैं

सादिया खान ने हैरानी जताई है कि कैसे लोग एक तस्वीर के आधार पर ऐसी कहानियां गढ़ते हैं. यूएई पब्लिकेशन सिटी टाइम्स से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “यह बहुत अजीब है कि कैसे लोग पूरी तस्वीर के बारे में जाने बिना मेरे और आर्यन को लेकर कहानियां बना रहे हैं. खबरों के नाम पर जो हो रहा है उसकी एक सीमा होनी चाहिए.”

मैं अकेली नहीं हूं जिसने आर्यन के साथ तस्वीर ली

अपनी मुलाकात और वायरल हुई तस्वीर के बारे में जानकारी देते हुए सादिया खान ने खुलासा किया कि, तस्वीर क्लिक करने से पहले ही वे नए साल की पूर्व संध्या पर मिले थे और बात भी की थी. इसका ये मतलब तो कतई नहीं है कि हम डेटिंग कर रहे हैं. मैं अकेली नहीं हूं जिसने आर्यन के साथ तस्वीर ली. कुछ और लोग भी थे जिन्होंने तस्वीरें क्लिक कीं और उसे अपलोड भी किया, लेकिन किसी तरह मैं वह हूं जिसकी तस्वीर चारों ओर तैर रही है.”

अफवाहों को ‘आधारहीन’ बताया

उसने इस बात से भी इंकार किया कि दोनों के बीच कुछ भी रोमांटिक है और सभी अफवाहों को ‘आधारहीन’ कहा. सादिया ने कहा, “मैं सभी अफवाहों को आधारहीन मानती हूं और मैं कहूंगी कि आर्यन बहुत प्यारा और बहुत अच्छा व्यवहार करने वाला लड़का है. इसलिए कृपया हमारे बारे में ये सभी निराधार अफवाहें बंद करें. प्यार और सम्मान!”

खुदा और मुहब्बत के लिए जानी जाती हैं सादिया खान

बता दें कि सादिया खान पाकिस्तानी शो खुदा और मुहब्बत के दोनों सीजन में अपने रोल के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर आर्यन के साथ तस्वीर साझा की थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया था.” इसके बाद ही उनकी अफेयर की अफवाहों ने जोर पकड़ा.

Leave a Comment