Annu Kapoor Discharge From Hospital | अन्नू कपूर को हॉस्पिटल से मिली छुट्टी, सीने में दर्द की शिकायत के चलते हुए थे एडमिट

Photo – Social Media

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) अनु कपूर (Annu Kapoor) के फैंस के लिए एक बेहद ही अच्छी खबर सामने आई है। एक्टर को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बीते 26 जनवरी को अचानक अन्नू कपूर के सीने में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें तुरंत दिल्ली के सर गंगा राम हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। जहां अब उनके बिल्कुल ठीक होने के बाद उन्हें 29 जनवरी को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है।

खबरों की माने तो हॉस्पिटल में अन्नू कपूर का इलाज कार्डियलजी स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स जीपीएस साहनी, राजीव पासी, रजनीश जैन, सुशांत वट्टल और बीएस विवेक की देखरेख में चला। एक्टर के सेहत खराब होने की खबर से उनके फैंस बेहद उदास हो गए थे और उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। अन्नू कपूर के डिस्चार्ज होने की खबर उनके फैंस के लिए एक बड़ी राहत की खबर हैं। इस खबर से उनके फैंस खुश हैं।

यह भी पढ़ें

66 साल के एक्टर अन्नू कपूर का जन्म 20 फरवरी, 1956 को हुआ था। एक्टर अब तक इंडस्ट्री को कई फिल्में दे चुके हैं। जिसमें ‘चमेली की शादी’, ‘सूरज पर मंगल भारी’, ‘अ परफेक्ट मर्डर’, ‘दामुल’, ‘7 खून माफ’, ‘एलान ए जंग’, ‘जॉली एल एल बी 2’, ‘तेजाब’, ‘रेनकोट’, ‘ड्रीम गर्ल’ और ‘खुदा हाफिज’ जैसी फिल्में शामिल है।  

Leave a Comment