चंद्रमुखी 2 में दिखा Kangna Ranaut का अनोखा अंदाज, अब यही फिल्म संवारेगी करियर की डूबती नैया!

Mumbai: कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस बार कंगना रनौत नए अंदाज में फैन्स के सामने पेश होने वाली हैं. कंगना रनौत के लुक की झलकियां भी ट्रेलर में देखने को मिली हैं. जहां एक सीन में कंगना अपनी सुंदरता का प्रदर्शन करती नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरे सीन में चंद्रमुखी बन लोगों को डराती दिख रही हैं.

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया जा रहा है. 2 घंटे में ही इस ट्रेलर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. कंगना रनौत के साथ इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राघव लॉरेंस भी नजर आने वाले हैं. फिल्म को पी वासु डायरेक्ट कर रहे हैं. इसके साथ ही महिमा नांबियार भी फिल्म में अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. कंगना के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

लगातार 5 फ्लॉप के बाद बदलेगी करियर की चाल!
कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की बीते कुछ साल में रिलीज हुई लगातार 5 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं. अब कंगना को इस फिल्म से पटरी पर लौटने और डूबते करियर को बचाने की उम्मीदें लगी हैं. कंगना रनौत की बीते साल रिलीज हुई धाकड़ फिल्म 93 करोड़ रुपयों के बजट से बनी थी और महज 2 करोड़ 75 लाख रुपयों की कमाई के साथ सुपरफ्लॉप रही थी. इससे पहले रिलीज हुई फिल्म थलाइवी ने भी बॉक्स ऑफिस पर सन्नाटा ला दिया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक 90 करोड़ रुपयों के बजट से बनी इस फिल्म की कमाई महज 5 करोड़ पर ही सिमट गई थी. 2020 में रिलीज हुई कंगना की फिल्म पंगा भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी और महज 28 करोड़ रुपये ही कमा पाई थी. 2019 में रिलीज हुई फिल्म जजमेंटल है क्या में कंगना ने राजकुमार राव के साथ दमदार एक्टिंग की थी. लेकिन 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी ये फिल्म भी फ्लॉप रही थी. अब चंद्रमुखी-2 कंगना रनौत का करियर को बचा सकती है. इससे पहले चंद्रमुखी फिल्म में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत भी नजर आ चुके हैं. इस फिल्म का पहला पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहा था.

Leave a Comment