तारा सुतारिया और आदर जैन का टूटा 4 साल का रिश्ता! कपूर खानदान की बहू नहीं बनेगी एक्ट्रेस

बी-टाउन के पॉपुलर कपल तारा सुतारिया और आदर जैन का ब्रेकअप हो गया. चार साल का रिश्ता उनका टूट गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अब साथ में नहीं है. दोनों ने आपसी सहमति के साथ ब्रेकअप किया. हालांकि दोनों की ओर से इसपर कुछ भी ऑफिशियल नहीं आया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तारा सुतारिया और आदर जैन दोनों मैच्योर हैं और ब्रेकअप के बाद भी दोस्त बने रहेंगे. बता दें कि आदर, रणबीर कपूर के कजिन है. अक्सर तारा कपूर खानदान के फैमिली फंक्शन और किसी भी इवेंट में जरूर नजर आती थी.

तारा सुतारिया और आदर जैन की जोड़ी फैंस को काफी पसन्द आती थी. फैंस को लगता था कि उनका रिश्ता शादी तक जरूर पहुंचेगा. लेकिन ऐसा नीहं हुआ. हालांकि आदर और तारा ने किस वजह से ब्रेकअप किया, इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.

आदर जैन ने कुछ बॉलीवुड मूवीज में काम किया है, लेकिन इन फिल्मों ने कोई खास कमाल नहीं किया. वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उनके इंस्टाग्राम पर तारा संग कई सारे पोस्ट मौजूद है.

तारा सुतारिया ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था. पिछली बार एक्ट्रेस एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थी, जो फल्ॉप हो गई थी. उनकी आने वाली फिल्म ‘अपूर्वा’ है.

Leave a Comment