जानें कहां शूट हुआ था RRR का 'Naato Naato' सॉन्ग, हुक स्टेप के लिए स्टार्स ने खूब बहाया था पसीना, VIDEO

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर की गाने नाचो नाचो ने गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में बेस्ट ओरिजनल सॉन्ग का खिताब जीत लिया है. यह फिल्म की टीम के लिए ऐतिहासिक जीत है. इस गाने में साउथ स्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आ रहे हैं. इस जीत के फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं यह गाना कहां शूट हुआ था.

यूक्रेन में शूट हुआ था सॉन्ग

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर एक बड़े बजट की फिल्म है. इसे काफी समय देकर शूट किया गया है. इस फिल्म के नाचो नाचो गाने की शूटिंग यूक्रेन में हुई है. भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए यूक्रेन पसंदीदा शूटिंग स्थल बना हुआ है. साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के दौरान यूक्रेन की सरकार ने पर्यटकों के लिए अपने दरवाजे खोल दिए था. इसी दौरान राजामौली फिल्म के अहम ‘नाचो नाचो’ गाने के लिए टीम के साथ इस देश में थे.

हुक स्टेप के लिए बहाया था खूब पसीना

अगस्त 2021 में ‘नाचो नाचो’ की टीम गाने की शूटिंग के लिए यूक्रेन में थी. जूनियर एनटीआर, राम चरण और अन्य शूटिंग के लिए दो सप्ताह तक कीव में रहे. विजय टेलीविजन को दिये एक इंटरव्यू के दौरान, जूनियर एनटीआर ने शिकायत की कि उन्हें और राम चरण को कई दिनों तक गाने के हुक स्टेप की प्रैक्टिस करनी पड़ी थी. दोनों की खूब पसीना बहाया था. अरविंद समेथा ने मजाक में कहा कि गाने की शूटिंग के दौरान राजामौली ने दोनों को खूब टॉर्चर किया किया था.

पीरियड ड्रामा फिल्म थी आरआरआर

निर्देशक एसएस राजामौली की आरआरआर 2021 की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है. जूनियर एनटीआर और राम चरण अभिनीत आरआरआर 1920 के दशक में स्थापित एक पीरियड फिल्म है. जिसमें जूनियर एनटीआर कोमाराम भीम की भूमिका में नजर आये थे, वहीं राम चरण ने अल्लुरी सीताराम राजू का किरदार निभाया था. फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट कैमियो रोल में नजर आये थे.

Leave a Comment