KRK | केआरके ने कपिल शर्मा के शो को फिल्मों के लिए बताया पनौती, दी ये सलाह

Photo – Instagram

मुंबई : एक्टर (Actor) और कथित क्रिटिक केआरके (KRK) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अपने ट्वीट के जरिए बॉलीवुड फिल्मों और स्टार्स पर तंज कसते रहते हैं। जहां कभी उन्हें यूजर्स का सपोर्ट मिलता है तो वहीं कभी वो ट्रोल भी हो जाते हैं। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kapil Sharma Show) बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं हाल ही में शाहरुख खान की रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है।

ऐसे में अब केआरके ने कॉमेडी एक्टर कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ पर निशाना साधा है। उन्होंने कपिल के इस शो को पनौती बता दिया। केआरके ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, “शाहरुख ने ‘पठान’ को कपिल शर्मा के शो में प्रमोट नहीं किया और फिल्म सुपरहिट रही। कपिल शर्मा के शो में फिल्म ‘कश्मीर फाइल्स’ का प्रमोशन नहीं किया गया और फिल्म सुपरहिट रही। तो यह इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा शो फिल्मों के लिए एक बड़ी पनौती है। आशा है कि अन्य लोग भी पनौती शो पर अपनी फिल्मों का प्रमोशन नहीं करेंगे।”

यह भी पढ़ें

केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स मिली जुली प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने केआरके पर तंज कसते हुए लिखा, “केआरके ने कपिल शर्मा शो पर फिल्म ‘देशद्रोही’ का प्रचार नहीं किया और फिल्म ब्लॉकबस्टर सुपरहिट आजतक थिएटर वाले पैसे काउंट कर रहे हैं। तो यह इस बात का सबूत है कि कपिल शर्मा शो फिल्मों के लिए एक बड़ा गुडलक है। आशा है कि अन्य लोग भी गुडलक शो पर अपनी फिल्मों का प्रचार करेंगे।”

दूसरे यूजर ने लिखा, “एसएस राजामौली सर ने ‘आरआरआर’ फिल्म को कपिल शर्मा शो में प्रमोट किया था परिणाम आपके सामने है, अजय देवगन सर ने भी ‘दृश्यम 2’ को प्रमोट किया था वो भी हिट थी और भी कुछ फिल्में है वो आप खुद देख लेना।” बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म रिलीज के 11वें दिन 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर ली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं।

Leave a Comment