Satish Kaushik Death | सतीश कौशिक का दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल में हुआ पोस्टमार्टम, इस कारण से एक्टर की हुई मौत

Photo – Instagram

दिल्ली : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर (Actor) सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का आज गुरुवार को निधन हो गया। वो 66 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गए। उनके निधन की खबर से फैंस और इंडस्ट्री में शोक का माहौल बना हुआ है। सभी बॉलीवुड सेलेब्स सतीश कौशिक के निधन पर दुख जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं पोस्टमार्टम के लिए एक्टर के पार्थिव शरीर को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल (Deen Dayal Upadhyay Hospital) में लाया गया था।

Ani के रिपोर्ट के अनुसार एक्टर का पोस्टमार्टम हो चुका है। जिसके बाद उनके पार्थिव शरीर को घर लाया जा रहा है। ANI के रिपोर्ट के मुताबिक एक्टर सतीश कौशिक की पोस्टमार्टम के प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार एक्टर के पूरे शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट के निशान नहीं मिले हैं। रिपोर्ट्स में एक्टर की मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया गया है। वहीं दिल्ली पुलिस सतीश कौशिक के मौत मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें

दिल्ली पुलिस सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है। पुलिस इस कार्रवाई के जरिए यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि एक्टर की मौत प्राकृतिक कारणों से हुई है या फिर इसके पीछे कोई रहस्य है।

गौरतलब है कि सतीश कौशिक के निधन के एक दिन पहले उन्होंने होली पार्टी में जमकर होली खेली थी। जिसकी तस्वीरों को खुद एक्टर सतीश कौशिक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था।

होली पार्टी के देर रात अचानक एक्टर की तबियत बिगड़ गई। जिसके उन्हें Fortis हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन सतीश कौशिक जिंदगी की जंग हार गए।

Leave a Comment