Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani | करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। जी हां दर्शकों को इस फिल्म को देखने के लिए अभी और इंतजार करना पड़ेगा। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पहले 28 अप्रैल, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि फिल्म के रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।

अब ये फिल्म 28 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “वे कहते हैं ‘सब्र का फल मीठा होता है’, इसलिए इस अविश्वसनीय रूप से विशेष कहानी की मिठाओं को बढ़ाने के लिए – हम बहुत सारा प्यार लेकर आ रहे हैं! रॉकी और रानी के परिवार हो रहे हैं तैयार, और अब देखिए ये अनोखी कहानी ऑफ प्यार! ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में।” हालांकि, मेकर्स ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि रणवीर सिंह हाल ही में रोहित शेट्टी की निर्देशित फिल्म ‘सर्कस’ में लीड रोल में नजर आए थे। वहीं आलिया भट्ट फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Leave a Comment