Shakti Kapoor | ‘Animal’ में हुई शक्ति कपूर की एंट्री, निभाएंगे गैंगस्टर का किरदार

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ का इंतजार उनके फैंस काफी समय से कर रहे हैं। इस फिल्म को पर्दे पर जल्द लाने के लिए मेकर्स बहुत तेजी से काम कर रहे हैं। हालांकि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अभी फाइनल शेड्यूल के लिए कुछ काम बाकी है। इसी बीच खबर ये आ रही है कि फिल्म ‘एनिमल’ में बॉलीवुड के बैडमैन एक्टर शक्ति कपूर की एंट्री हो गई है। जो इसमें एक गैंगस्टर का किरदार निभाएंगे।

खबरों की मानें तो ‘एनिमल’ में शक्ति कपूर बड़े ही धांसू अंदाज में दिखने वाले हैं। फिल्म में शक्ति कपूर एक गैंगस्टर की महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। फिल्म में गैंगस्टर का रोल निभाने वाले शक्ति कपूर ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘एनिमल’ में शक्ति कपूर का किरदार काफी दिलचस्प होने वाला है। ऐसे में शक्ति के फैंस उन्हें फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। 

यह भी पढ़ें

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन से भरपूर फिल्म ‘एनिमल’ एक गैंगस्टर फैमिली ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रणबीर कपूर को रोल एक हिंसक गैंगस्टर का है जो कि एक साइकोपैथ है। जिसमें अनिल कपूर गॉडफादर और रणबीर कपूर उनके बेटे के रूप में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म में बॉबी देओल के किरदार को लेकर कोई खास जानकर सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म में बॉबी देओल को रणबीर कपूर का दुश्मन बताया गया है। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, जो सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी। क्योंकि फिल्म ‘गदर 2’ भी इसी डेट को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘एनिमल’ के अलावा रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के दूसरे और तीसरे पार्ट में काम करते दिखाई देंगे। वहीं संदीप रेड्डी वांगा की ये दूसरी हिंदी फिल्म है।

ताजा समाचार