Happy Birthday Shruti Haasan | श्रुति हासन ने अपने 37वें जन्मदिन पर तस्वीरें शेयर कर लिखा नोट, इस जन्मदिन पर मैं धन्य और खुश हूं…..

Photo – Instagram

मुंबई : साउथ इंडस्ट्री (South Cinema) के दिग्गज एक्टर (Actor) कमल हासन (Kamal Haasan) की बेटी और साउथ सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस का जन्म 28 जनवरी, 1986 को चेन्नई में हुआ था। श्रुति हासन साउथ फिल्मों के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्स सभी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।

वहीं साउथ सुपरस्टार प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर श्रुति हासन की तस्वीर को शेयर कर बर्थडे विश किया है। वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस श्रुति हासन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

यह भी पढ़ें

उन्होंने लिखा, “मैंने इस जन्मदिन को अपने जीवन और प्यार के लिए धन्य और खुश और शब्दों से परे जगाया। हर साल मैं अपनी मोमबत्तियां बुझाती हूं और इस साल सहज रूप से मैं चाहती थी कि हम सभी के लिए शाब्दिक रूप से खुश रहें वह प्राप्त करना जो उन्हें वास्तव में चाहिए – और मुझे लगता है कि वृद्ध होने और समझदार होने के बारे में उनका यही मतलब था, आप जल्द ही महसूस करते हैं कि आप अपने आस-पास की ऊर्जा और दुनिया से बने हैं और आप हर समय अकेले योद्धा नहीं हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं वास्तव में मेरे जन्मदिन पर मेरे आसपास की शानदार आत्माओं की सुंदरता के लिए आभारी हूं, आपके लिए मेरी इच्छा है कि आप देखे जाएं कि आपको सुना जाए और आप उस अद्वितीय और प्यारे व्यक्ति के लिए प्यार करें जो आप हैं।” अब उनके इस पोस्ट पर सभी उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। उनके इस पोस्ट को अब तक डेढ़ लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

Leave a Comment