Sidharth-Kiara Wedding | सिद्धार्थ-कियारा की शादी ने इस मामले में बनाया रिकॉर्ड, सच्चाई जानकर दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

Photo – Instagram

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। सिद्धार्थ और कियारा ने दिल्ली में 9 फरवरी को अपनी शादी का पहला वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल 10 फरवरी यानि आज मुंबई के लिए रवाना होंगे और 12 फरवरी को कपल मुंबई में अपना दूसरा वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। 7 फरवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के सात फेरे लिए हैं।

जिसके बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने शादी के तस्वीरों को शेयर किया। जिसपर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी के बधाईयों का सिलसिला अभी भी जारी है। सभी उनके पोस्ट को लाइक कर उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए उनके वेडिंग की तस्वीरों को अब तक 14 करोड़ 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं और अब इस लाइक्स के रेस में सिड-कियारा ने एक रिकॉर्ड बना लिया है।

यह भी पढ़ें

इस मामले में उन्होंने आलिया-रणबीर को भी काफी पीछे छोड़ दिया है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के वेडिंग पिक्चर्स पोस्ट को 13 करोड़ एक लाख लोग ही लाइक किए। वहीं कटरीना कैफ और विक्की कौशल के वेडिंग पिक्चर्स पोस्ट को 1 करोड़ 26 लाख लोग लाइक किए जबकि दीपिका-रणवीर के शादी की तस्वीरों वाले पोस्ट को 64 लाख लोग लाइक किए। सिद्धार्थ-कियारा के इस वेडिंग पिक्चर्स पोस्ट ने लाइक्स के मामले में रिकॉर्ड बना लिया है।

गौरतलब है कि सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग फंक्शन में करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत कपूर, जूही चावला और मनीष मल्होत्रा जैसी बड़ी हस्तियां शिरकत की थी। कियारा आडवाणी ने अपने वेडिंग की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है, हम अपनी आगे की यात्रा के लिए आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं।” उनके इस पोस्ट पर अभी भी फैंस और सेलेब्स के बधाईयों का सिलसिला जारी है। 

Leave a Comment