स्वरा भास्कर ने शेयर की मिस्ट्री मैन संग तस्वीर, कैप्शन में नाम दिया 'प्यार', फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. अब वो अपने लेटेस्ट तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई हैं. उनके हालिया पोस्ट को देखकर फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वह किसी को डेट कर रही हैं. दिवा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री मैन के साथ एक तस्वीर शेयर की. दोनों को एकसाथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जा सकता है.

स्वरा भास्कर ने मिस्ट्री मैन संग शेयर की तस्वीर

स्वरा भास्कर के पोस्ट में एक श्ख्स नजर आ रहा है. हालांकि उस शख्स का चेहरा नहीं दिख रहा है क्योंकि वह स्वरा के बालों में छिपा हुआ है. हालांकि जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह स्वरा भास्कर के पोस्ट का कैप्शन था. उन्होंने लिखा है, “यह प्यार (एसआईसी) हो सकता है.” उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

फैंस कर रहे ऐसे कमेंट्स

स्वरा भास्कर की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘ आपके इस खबर को शेयर करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! खूब सारा सस्पेंस.’ एक और यूजर ने लिखा, मुझे लगता है शायद ये आपका प्यार है. एक और यूजर ने लिखा, ओ भाई ये कौन है. एक यूजर ने लिखा, लेकिन सबको ऐसा लव अपनी लाइफ में नहीं मिलता कुछ लोग बस पहेली बनकर रह जाते हैं. वहीं कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं.

हिमांशु शर्मा संग जुड़ा था एक्ट्रेस का नाम

इससे पहले स्वरा भास्कर के लेखक हिमांशु शर्मा के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी. कथित तौर पर दोनों ‘रांझणा’ के सेट पर मिले थे और फिर एक-दूसरे को डेट करने लगे. हालांकि वे 2019 में अलग हो गए.

रिश्ते में ‘डोरमैट’ की तरह होने की बात की

इससे पहले 2022 में इंडिया टुडे को दिये एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने एक रिश्ते में ‘डोरमैट’ की तरह होने की बात की. उन्होंने कहा था कि, “यह बहुत मज़ेदार है, मेरा भाई (ईशान) हमेशा मुझसे कहता है, ‘तुम बहुत स्वतंत्र और सफल हो. आप ट्विटर पर एक नारीवादी आइकन की तरह हैं, आप उग्र और मजबूत हैं, लेकिन अपने रिश्ते में आप एक पोचा (मॉप) की तरह हैं. क्यों?’ लोग यह देखकर हैरान होते हैं कि पर्सनल रिलेशनशिप में मैं डोरमैट टाइप हूं. मैं हमेशा लोगों से आहत होती हूं. मैं इस पर काम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हूं.”

Leave a Comment