रिलेशनशिप में 51 साल की एक्ट्रेस! रोमांटिक फोटोज वायरल, पति की मौत के बाद अकेले कर रही 2 बच्चों की परवरिश

Mumbai: एक्ट्रेस, टीवी प्रेजेंटर, प्रोड्यूसर और फैशन डिजाइनर मंदिरा बेदी काफी चर्चा में हैं. 51 साल की यह एक्ट्रेस अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही है. उनके पति और फिल्ममेकर राज कौशल का जून 2021 में हार्ट अटैक से निधन हो गया था. पति के निधन के बाद एक्ट्रेस सदमे में थीं. उनके सोशल मीडिया पोस्ट से पता चलता था कि वह बुरी तरह से टूट गई थीं. लेकिन उनके दो बच्चों की जिम्मेदारी पूरी तरह से उन्हीं पर आ गई. बतौर सिंगल पेरेंट वह अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रही हैं. लेकिन अब लगता है कि उन्हें अपने बच्चों की परवरिश करने के लिए एक पार्टनर मिल गया है.

दअरसल, मंदिरा बेदी की एक साल पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में वह अपने करीबी दोस्त के साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रही है. मंदिरा ने जो तस्वीरें शेयर की, उसमें उन्हें पूल में दोस्त रोमांटिक पोज देते हुए देखा गया. बिकिनी में उनका ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिला. मंदिरा के इस करीबी दोस्त का नाम आदित्य मोटवानी है.

मंदिरा बेदी और आदित्य मोटवानी की ये तस्वीरें थाईलैंड वेकेशन के दौरान की है. एक तस्वीर में मंदिरा को आदित्य की नाक में उंगली करते हुए भी देखा जा सकता है. यह तस्वीरें उन्होंने आदित्य के बर्थडे पर पिछले साल मई में शेयर की थी. उन्होंने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा था, “यह तस्वीरें बताती हैं कि आप मेरे लिए क्या हैं.”

मंदिरा बेदी ने आगे लिखा, “हम एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं. हमारा बंधन कैसा है. और मैं तुम कितना विश्वास करती हूं. और खुशियां, प्यार और सफलता मिले. लव यू.. 17 की उम्र से मेरे प्यारे दोस्त.” मंदिरा की इन तस्वीरों को लेकर रेटिड पर काफी हंगामा बरपा हुआ है. लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

मंदिरा बेदी की यह पोस्ट पिछले साल की है, लेकिन इन तस्वीरों के देखकर लोग सवाल उठा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “पति की की मौत को 2 साल भी नहीं हुए.” एक यूजर ने उनके सेलेब्स होने पर निशाना और लिखा, “सेलिब्रिटी की लाइफ में पार्टनर बदलना आम बात है.” हालांकि कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट भी किया. एक यूजर ने लिखा, “वह दोबारा प्यार पाने की हकदार हैं.” एक और यूजर ने लिखा,”हर किसी को सपोर्ट और प्यार की जरूरत होती है.”

Leave a Comment