CBI Summons Manish Sisodia | CBI ने मनीष सिसोदिया को फिर जारी किया समन, 26 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया

Photo: @ANI/Twitter

नई दिल्ली: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने तलब किया है। इसकी जानकारी सोमवार को खुद मनीष सिसोदिया ने दी है। उन्होंने कहा कि, 26 फरवरी को सीबीआई (CBI) ने फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। सिसोदिया ने कहा कि, मैं पूछताछ के लिए जाऊंगा।

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले भी सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को बीते रविवार (19 फरवरी) को बुलाया था। इस दौरान उन्होंने बजट को अंतिम रूप देने के लिए सीबीआई से और समय देने का अनुरोध किया था। सीबीआई ने जांच में शामिल होने के लिए और समय मांगने के उनके अनुरोध को स्वीकार किया और अब नई तारीख को लेकर समन जारी किया है।

 उन्होंने कहा था कि, ‘‘मैंने सीबीआई को पत्र लिखा है और फरवरी के आखिरी हफ्ते तक का समय मांगा है, क्योंकि मैं दिल्ली के बजट को अंतिम रूप दे रहा हूं और यह एक अहम वक्त है। मैंने उनसे कहा है कि मैं फरवरी के आखिरी हफ्ते के बाद आऊंगा।”

 उन्होंने कहा था कि, ‘‘बतौर वित्त मंत्री बजट समय से पेश करना मेरा कर्तव्य है और मैं उसके लिए दिन-रात काम कर रहा हूं। मैंने सीबीआई से फरवरी के आखिरी सप्ताह के बाद प्रश्नों का उत्तर देने की अनुमति देने का अनुरोध किया है।” 

Leave a Comment