Delhi News | दिल्ली: MCD में बीजेपी का हंगामा, लगाए ‘हनुमान चालीसा’ और ‘जय श्री राम’ के नारे- देखें Video

Photo: Video Screengrab

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम की बैठक में देरी को लेकर बीजेपी पार्षदों ने ‘हनुमान चालीसा’ का जाप किया और ‘जय श्री राम’ के नारे लगाए। पार्षद  स्थायी समिति के छह सदस्यों के चुनाव में देरी को लेकर विरोध कर रहे थे। इससे पहले,यहां मेयर का चुनाव संपन्न हुआ। जिसमें आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी शैली ओबेरॉय ने मेयर चुनाव में जीत दर्ज की। वहीं, डिप्टी मेयर के चुनाव में भी आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने जीता। 

दिल्ली नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों ने सदन में वोटिंग कराने में देरी को लेकर हंगामा किया। मेयर चुनाव के बाद निगम की बैठक में हो रही देरी को लेकर बीजेपी पार्षद सदन में हनुमान चालीसा का पाठ करते देखे गए। साथ ही भाजपा ने आप पर स्थायी समिति के चुनाव से भागने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें

MCD में AAP का मेयर 

उल्लेखनीय है कि, दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के करीब ढाई महीने बाद महापौर और उप महापौर के चुनाव हुए। जिसमें आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की। आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की रेखा गुप्ता को हरा दिया। ओबेरॉय ने गुप्ता को 34 मतों के अंतर से हराया। वहीं, उप महापौर के लिए हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी के आले मोहम्मद इकबाल ने भारतीय जनता पार्टी के कमल बागड़ी को 31 मतों से पराजित किया। 

Leave a Comment