54 यात्री को फ्लाइट के बाहर ही छोड़कर उड़ गया विमान, गुस्से में यात्री, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास

बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली गो फर्स्ट फ्लाइट को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है जो चौंकाने वाली है. जी हां…विमान ने 54 यात्रियों को छोड़कर उड़ान भर ली. बताया जा रहा है कि क्रू मेंबर और ग्राउंड स्टाफ के बीच तालमेल की कमी के कारण इस तरह की घटना हुई. मामला सोमवार का है. केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे का मामला बताया जा रहा है.

डीजीसीए ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी

खबरों की मानें तो विमानन कंपनी गो फर्स्ट का विमान सोमवार को 50 से अधिक यात्रियों को लिए बगैर ही दिल्ली रवाना हो गया। ये यात्री विमान में चढ़ने के लिए शटल बस में ही इंतजार करते रह गये. इस घटना को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

कुछ यात्रियों ने सोशल मीडिया पर इस बाबत अपनी बात रखी. सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि बस में सवार यात्री बेंगलुरु से दिल्ली जाने वाली उड़ान में चढ़ नहीं पाए. यह उड़ान सोमवार को शाम छह बजकर 40 मिनट पर वहां से रवाना हुई थी. हालांकि गो फर्स्ट ने इस घटना पर कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, हालांकि एक ट्वीट के जवाब में एयरलाइन ने यात्रियों को उनके विवरण साझा करने को कहा और यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद जताया.

श्रेया सिन्हा ने क्या कहा

श्रेया सिन्हा नाम की महिला ने इस पूरी घटना की शिकायत ट्विटर पर की. उन्होंने गो एयर को अपने ट्वीट में टैग किया और लिखा- गो एयर के साथ सबसे भयानक अनुभव रहा… हम सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर विमान के लिए बस में चढ़े, 6 बजकर 30 मिनट पर अभी भी बस 50 से अधिक यात्रियों से बस भरी हुई है. चालक ने मजबूरन बस रोक दी है. 50 से अधिक यात्रियों को छोड़कर फ्लाइट संख्या G8 116 ने उड़ान भर लिया है, लापरवाही की हद है.

यात्री सतीश कुमार ने क्या कहा

एक अन्य यात्री सतीश कुमार ने टिकट का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया. नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पीएमओ को टैग करते हुए अपना अनुभव साझा किया. उन्होंने लिखा कि फ्लाइट G8 116 (BLR – DEL) ने यात्रियों को एयरपोर्ट पर छोड़कर रवाना हो गयी. 1 बस में 50 से अधिक यात्रियों को छोड़ दिया गया और केवल एक बस के यात्रियों को ले जाया गया है.

डीजीसीए ने क्या कहा

डीजीसीए के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि हमने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है. उचित कार्रवाई की जाएगी. डीजीसीए के एक अधिकारी ने बताया कि विमानन नियामक इस घटना की जांच करेगा.

Leave a Comment